2024 लोकसभा चुनाव में सपा का नहीं खुलेगा खाता: पप्पू माली

अपना दल एस पार्टी जिला कमेटी की हुई मासिक बैठक

जौनपुर। अपना दल एस पार्टी जौनपुर जिला कमेटी की मासिक बैठक मंगलवार को जिला कार्यालय वाजिदपुर में आयोजित हुई। मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पप्पू माली ने पार्टी के संस्थापक डॉ.सोनेलाल पटेल के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। बैठक में मुख्य रूप से बूथ स्तर पर संगठन को मजबूती दिलाने पर चर्चा हुई।

अपने संबोधन में राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि उन्होंने कहा कि सेक्टर स्तर पर बूथ का गठन सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने बताया कि पार्टी का पूरा जोर लोकसभा चुनाव 2024 पर है। एनडीए गठबंधन के साथ पार्टी प्रदेश में सबसे ज्यादा सीटें जीतकर इतिहास रचेगी। अपने वक्तव्य में उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से सपा हमारी पार्टी के साथ षड्यंत्र रच रही है इसका नतीजा 2019 के चुनाव में समाजवादी पार्टी को बुरी तरह से भुगतना पड़ा था और सफाई हुआ था।

उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव 2024 में सपा का खाता ही नहीं खुलने वाला है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस का अस्तित्व पूरी तरह से समाप्त हो चुका है। अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष शिवनायक पटेल ने निर्वाचन आयोग द्वारा चलाए जा रहे नाम जोड़ो अभियान में भाग लेकर बूथ स्तर पर मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए निर्देश दिया। संचालन जिला कोषाध्यक्ष हरिहर प्रसाद पटेल ने किया।इस अवसर पर व्यापार मंच के जिलाध्यक्ष अनिल जायसवाल ,मानसिंह पटेल जिलाध्यक्ष आईटी सेल, संदीप पटेल, बाबा सुरेंद्रनाथ बिंद,जयप्रकाश पटेल ,राजेंद्र प्रसाद पटेल ,डॉ.नरेंद्र बहादुर पटेल ,रामसामुझ गौतम ,बजरंगी पटेल,संजय पटेल,मोहम्मद उमर, अंबिका प्रसाद मौर्य ,रामधनी पटेल आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button