भौकाल या बेकार लोगों को कैसा लगी ‘मिर्जापुर 3’

नई दिल्ली। पंकज त्रिपाठी और अली फजल स्टारर मिर्जापुर एक बार फिर अपने बिल्कुल ब्रांड न्यू सीजन के साथ लौट आई है। कालीन भैया और गुड्डू भैया के साथ-साथ पूर्वांचल की गद्दी हथियाने के लिए एक बार फिर से सभी अपने बल और बुद्धि का उपयोग करते हुए नजर आ रहे हैं।

जब मेकर्स ने इस सीजन की घोषणा की थी, तब से ही इसे लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता थी और अब फाइनली ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर ये वेब सीरीज रिलीज हो चुकी है।

जिसके कई दर्शक देख भी चुके हैं और सोशल मीडिया पर वह अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए बता रहे हैं कि उन्हें ‘मिर्जापुर 3’ का नया सीजन कैसा लग रहा है।

भौकाल या बेकार लोगों को कैसा लगी ‘मिर्जापुर 3’
मिर्जापुर के पहले और दूसरे पार्ट में कालीन भैया की रणनीति से लेकर गुड्डू भैया की चालाकी और खून खराबे तक पहले और दूसरे सीजन में काफी चीजें फैंस को ऐसी देखने को मिली थी, जिससे वह इस बात से पूरी तरह आश्वस्त थे कि तीसरे सीजन में और भी बड़ा धमाका होने वाला है।

पहले से अधिक पावरफुल कंटेंट के साथ मेकर्स कहानी को आगे बढ़ाने वाले हैं, लेकिन ऐसा होता नहीं दिख रहा है, क्योंकि ‘मिर्जापुर 3’ को दर्शकों ने मिले-जुले रिस्पांस दिए हैं। कुछ लोगों को इस वेब सीरीज की कहानी बेहद पसंद आ रही है, तो वहीं कुछ को ये कहानी फीकी लग रही है।

एक यूजर ने लिखा, “मिर्जापुर सीजन 3 गजब भौकाल, बवाल हैं कंट्रोल, पॉवर, इज्जत”। दूसरे यूजर ने लिखा, “मिर्जापुर का पहला और दूसरा सीजन काफी अच्छा था, लेकिन थर्ड सीजन बहुत ही बेकार है। ना कंटेंट है और ना कोई कहानी है, ये बहुत ही बोरिंग सीजन है”।

गद्दी हथियाने का खेल लोगों को लगा बोरिंग?
एक अन्य यूजर ने लिखा, “तीसरे सीजन में बहुत कुछ रह गया है। वो मजा नहीं आया जो पहले और दूसरे पार्ट में था। मुन्ना को हमने बहुत मिस किया, कोई दमदार डायलॉग्स भी नहीं है।

एक यूजर ने वेब सीरीज की तारीफ करते हुए लिखा, “सीरीज की कहानी को बहुत ही बेहतरीन तरीके से लिखा गया है, सीधी कहानी है और सभी ने अच्छा काम किया है। कालीन ने गुड्डू के खिलाफ सीएम से हाथ मिला लिया है अगले सीजन के लिए, पर मैं और ज्यादा उम्मीद कर रहा था”।

कुछ लोगों को दिखा पहले वाला स्वैग
एक और फैन को मिर्जापुर का सीजन 3 काफी पसंद आ रहा है और उन्होंने लिखा,” मिर्जापुर 3 का पहला एपिसोड, मिर्जापुर 1 का पुराना स्वैग लेकर लौटा है। इसमें ह्यूमर है, डायलॉगबाजी और सीन है। उम्मीद करते हैं कि ये मोमेंटम बना रहे। अली फजल ने बहुत ही बेहतरीन काम किया है”।

आपको बता दें कि कुछ फैंस को इस सीजन की कहानी को लेकर शिकायत है, उन्हें लग रहा है कि पहले दो सीजंस के मुकाबले इस सीजन की कहानी काफी कमजोर है।

Related Articles

Back to top button