बांदा में शातिर बदमाश ने एटीएम बदलकर एक शख्स के 17500 रुपये की ठगी

उत्तर प्रदेश के बांदा में ठगी करने का हैरान करने वाला सामने आया है. एक शातिर बदमाश ने एटीएम बदलकर एक शख्स के 17500 रुपये की ठगी कर ली. पीड़ित शख्स के शिकायत पर पुलिस एफआईआर दर्ज की. ऑपरेशन त्रिनेत्र के तहत पुलिस ने ठगी करने वाला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने पुलिस को अजीबो-गरीब बातें बताई.

दरअसल, शहर कोतवाली की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को शिकायत के दौरान बताया कि बीते दिन उसके पिता एटीएम से पैसे निकालने गए थे. वहां एक शातिर युवक ने पैसे निकालने का बहाना करते हुए एटीएम बदल लिया. इसके बाद उसने एटीएम से 17500 रुपये निकाल लिए.

ऑपरेशन त्रिनेत्र की मदद से शातिर ठग गिरफ्तार
पीड़ित ने पुलिस से शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाही और पैसे वापस करने की मांग की. इसके बाद पुलिस ने ऑपरेशन त्रिनेत्र की मदद से शनिवार को शातिर ठग को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम त्रिभुवन नामदेव है.

पूछताछ में आरोपी ने बताई ये बात
आरोपी महोबा जिले का रहने वाला है. उसने पूछताछ में बताया कि उसने अंकल-अंकल करते हुए उनकी मदद करने के लिए पैसे निकालने के लिए कहा. इसके बाद उसने एटीएम बदलकर उनका एटीएम चोरी कर लिया. फिर 17500 रुपये चोरी कर लिया.

मामले में एसपी ने कही ये बात
एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि शातिर ठग ने एक शख्स के एटीएम में बदलकर पैसे निकाल लिए थे. ऑपरेशन त्रिनेत्र की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. उसके कब्जे से 17500 रुपये बरामद किए गए हैं. बाकी पैसे उसने खर्च कर दिए और एटीएम को नदी में फेंक दिया. फिलहाल, आरोपी को जेल भेज दिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Back to top button