पूर्णिया लोकसभा सीट से आरडजेडी प्रत्याशी बीमा भारती का आया बयान…

पटना। बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले महागठबंधन में महाभारत छिड़ गई है। इस सियासी जंग की वजह है पूर्णिया लोकसभा सीट जहां महागठबंधन के ही दो उम्मीदवार आमने-सामने आ गए हैं। पप्पू यादव जहां कांग्रेस का झंडा लेकर चुनावी मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं, वहीं, आरजेडी की तरफ उम्मीदवार बीमा भारती भी सीट छोड़ने के लिए नहीं हैं तैयार।

इस बीच अब बीमा भारती का ताजा बयान सामने आया है। समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए उनके सुर नरम दिखे। बीमा भारती के इस बयान के बाद अब सवाल उठ रहा है कि क्या पप्पू यादव पूर्णिया सीट छोड़ने के लिए तैयार होंगे। हालांकि, पप्पू यादव ने साफ कर दिया है कि वह दुनिया छोड़ देंगे लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे।

बीमा ने दिया बयान क्या पप्पू यादव होंगे नरम
बीमा भारती ने कहा कि पप्पू यादव मेरे गार्जियन हैं। बीमा भारती ने पप्पू यादव से पारिवारिक रिश्ता होने की बात कही है। बीमा भारती से जब पूछा गया कि क्या कांग्रेस नेता पप्पू यादव बिहार के पूर्णिया से उनकी उम्मीदवारी का समर्थन करेंगे?

इस पर बीमा भारती ने कहा कि कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं कि वह मेरा समर्थन नहीं करेंगे और वह इसका विरोध करेंगे, लेकिन यह सच नहीं है। वह मेरे अभिभावक हैं और रहेंगे। हमारा पारिवारिक रिश्ता है और हम मिलकर पूर्णिया जीतेंगे। बहुमत के साथ सीट जीतेंगे।

Related Articles

Back to top button