मैक्सटर्न के साथ हुई कंट्रोवर्सी पर बोले एल्विश, बताया मनीषा को क्यों किया अनफॉलो…

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। कभी उनकी लड़ाई का वीडियो वायरल होता है, तो कभी वह किसी और मामले में फंसते हुए नजर आते हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि उनकी सबसे अच्छी दोस्त मनीषा रानी ने उन्हें अनफॉलो कर दिया। इसके बाद एल्विश ने भी उन्हें अपनी दोस्तों की लिस्ट से बाहर कर दिया था।

अब एक इंटरव्यू में एल्विश ने इस बारे में खुलकर बात की है और बताया है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया था। इसके साथ ही उन्होंने सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न कंट्रोवर्सी पर भी जवाब दिया है।

मैक्सटर्न के साथ हुई कंट्रोवर्सी पर क्या बोले एल्विश
हाल ही में एल्विश ने गलाटा इंडिया के साथ बातचीत के दौरान कई मुद्दों पर बात की। इस दौरान जब एल्विश से मैक्सटर्न कंट्रोवर्सी पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बहुत सारे घटना होती है मैं मैक्सटर्न को तो नहीं बोलूंगा कि वो भी इस चीज में शामिल है, वो अब तो ठीक है मेरे साथ।

उसने कुछ बोला, मैंने लड़ाई करी, उसे थोड़ी लग गई, लेकिन अब सब नार्मल हो गया है। ऐसा नहीं कि ये दबाव में किया है दूसरी चीज मुझे ऐसा लगता है कि कोई तो लग रखा है अपने पीछे क्योंकि ऐसे तो किसी और के साथ क्यों नहीं हो रहा। मतलब मुझे ही क्यों टारगेट कर रखा है हर जगह की इसको ही गलत दिखाओ।

मनीषा को अनफॉलो करने पर क्या बोले एल्विश
जब एल्विश से पूछा गया कि अपने और मनीषा ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया, क्या कोई प्रॉब्लम हुई थी। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मनीषा से मेरी बात नहीं हुई और उसी ने पहले मुझे अनफॉलो किया था, ये मुझे किसी ने बताया, क्योंकि मुझे नहीं पता थी इसकी वजह।

ये अनफॉलो और ब्लॉक करना मुझे बच्चों वाली चीज लगती है। मैंने तो किया नहीं है।

Related Articles

Back to top button