जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में चोरो का आतंक,लोगों में दहशत

बाराबंकी:- जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में आये दिन हो रही चोरी की घटनाओं से आमजनमानस में भारी दहशत व्याप्त है।विगत दिनों अलीपुर मजरे टिकरापट्टी में हुई लाखों की चोरी की घटना का अभी तक पुलिस खुलासा नही कर पाई कि बीती रात पलिया मसूदपुर में फिर अज्ञात चोरों तमाम जेवरात पर हाथ साफ किया।
जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के ग्राम पलिया मसूदपुर निवासी कुलदीप कुमार उर्फ बबलू पुत्र स्वर्गीय पाटनदीन का पूरा परिवार जब रात में सो रहा था तो अज्ञात चोरों ने घर के अंदर से बक्सा छत पर उठाकर ले गए और छत ही पर बक्से को तोड़कर उसमें रखे हुए जेवर आदि की चोरी कर ली। पीड़ित ने सुबह जब देखा की पूर्व में रखे हुए स्थान से बक्सा गायब है और छत पर टूटा हुआ बक्सा पड़ा हुआ है उसने तत्काल डायल 112 नंबर पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और संबंधित थाने को सूचित किया जिसमें संबंधित थाने की पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।
इसी तरह थाना क्षेत्र अंतर्गत ही ग्राम अलीपुर में पन्द्रह मार्च को रात में अजमेरी पुत्र खोखे निवासी अलीपुर के यहां अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया था। सुबह जब पीड़ित को जानकारी हुई तो उसने चोरी की घटना को लेकर थाना जहांगीराबाद पर प्रार्थना पत्र दिया। प्रार्थना पत्र में दर्शाया है कि चोरों द्वारा पचास लीटर पिपरमिंट का तेल, चांदी सोने के जेवर, पैंतीस हजार रुपए नकद साथ ही दो बोरी सरसों व पांच बोरी चावल उठा ले गए।उक्त घटना तब घटी जब पीड़ित रात को अपने खेत की रखवाली कर रहा था और पत्नी कुछ दूर पर अपने दूसरे घर में सो रही थी।
वहीं टिकरा पट्टी ग्राम पंचायत प्रधान वीरेंद्र यादव ने बताया कि इधर कुछ दिन पहले ग्राम पंचायत टिकरा पट्टी के चौधरी पुरवा में पंचायत भवन के पास लगे विद्युत पोल से सीसीटीवी कैमरा को चोर खोल ले गए थे जिसका सुराग आज तक पुलिस नहीं लगा सकी।

Related Articles

Back to top button