अरविंद केजरीवाल का फोन जब्त

ईडी ने अरविंद केजरीवाल का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। मुख्यमंत्री के घर पहुंचे दिल्ली विधान सभा स्पीकर राम निवास गोयल ने कहा कि मनीष सिसौदिया को गिरफ्तार किया गया था लेकिन कुछ पता नहीं चला। अब तक 600 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वे चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल की आवाज को दबाना चाहते हैं और इसलिए उन्हें गिरफ्तार करना चाहते हैं। उधर मुख्यमंत्री आवास के बाहर आप कार्यकर्ताओं ने विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया।

CM आवास के बाहर RAF तैनात

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) मौजूद है। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय की टीम पूछताछ के लिए अरविंद केजरीवाल के आवास पर मौजूद है।

केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश- राघव चड्ढा

दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर पर ईडी की टीम पहुंचने पर आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की बड़ी साजिश है।

केजरीवाल के घर पहुंच रहे AAP नेता

दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को गिरफतार करने की तैयारी है। वहीं, दिल्ली के सीएम के आवासा पर धीरे-धीरे आप नेताओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। उत्तरी दिल्ली के डीसीपी मनोज कुमार मीणा सहित एसीपी और कई थानों के एसएचओ मौके पर पहुंच गए।

केजरीवाल के घर पहुंची ईडी की टीम

दिन भर हाई कोर्ट में चली सुनवाई के बाद केजरीवाल को हाई कोर्ट से राहत नहीं मिली। इसके बाद शाम को ईडी की टीम भारी पुलिस सुरक्षा के बीच सिविल लाइंस स्थित केजरीवाल के आवास पर पहुंच गई।

Related Articles

Back to top button