रैली में अभिषेक बनर्जी ने किया कमल को उखाड़ फेंकने का दावा….

तृणमूल कांग्रेस ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। पार्टी ने रविवार को कोलकाता के मशहूर ब्रिगेड परेड ग्राउंड में एक विशाल रैली ‘जन गर्जन सभा’ के साथ अपने लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान का आरंभ किया। इस मौके पर पार्टी के कई बड़े नेताओं ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी में जीरो वारंटी है। हम कमल को उखाड़ के फेंक देंगे।

 अभिषेक बनर्जी ने कहा, ”बीजेपी के पास ईडी, सीबीआई, न्यायपालिका है। लेकिन हमारे पास लोग हैं।” उन्होंने आगे कहा कि हमारी लड़ाई सिर्फ बीजेपी से नहीं है, बल्कि लेफ्ट और अधीर चौधरी के नेतृत्व वाली बंगाल कांग्रेस से भी है। बीजेपी द्वारा पवन सिंह को लोकसभा उम्मीदवार बनाये जाने पर निशाना साधते हुए अभिषेक ने कहा, ”एक अभिनेता ने बंगाली महिलाओं पर कई अपमानजनक गाने गाए थे, बीजेपी ने उन्हें आसनसोल से उम्मीदवार बना दिया? बाद में वह पीछे हट गए।”

 ब्रिगेड परेड मैदान में ‘जन गर्जन सभा’ को संबोधित करते हुए कहा, ”दिल्ली से बाहरी लोग यहां आते हैं और कहते हैं कि मोदी की गारंटी है। मोदी की क्या गारंटी है? मोदी की गारंटी जीरो वारंटी है। केवल ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस वादे निभाती हैं। भाजपा और उसके नेता बाहरी तथा बंगाल विरोधी हैं और इसी कारण उन्होंने राज्य के धन को रोक कर रखा है। पहले चोर जेल जाते थे, लेकिन आज भाजपा में शामिल हो रहे हैं।” तृणमूल सांसद ने यह भी दावा किया कि प्रवर्तन निदेशालय और केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो की छापेमारी का ‘‘कोई नतीजा नहीं निकलेगा क्योंकि वे तो चुनाव में भाग लेंगे नहीं।’’

Related Articles

Back to top button