संदेशखाली में अशांति, सांसद सोशल मीडिया पर बिजी: भाजपा

 नई दिल्ली। उत्तर 24 परगना जिले में स्थित गांव संदेशखाली में महिलाओं के साथ हुए अत्याचार की चर्चा देशभर में हो रही है। इस गांव में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार करने वाले और आरोपियों को संरक्षण  देने वाला मुख्य आरोपी और टीएमसी नेता शाहजहां शेख फरार है।

भाजपा लगातार इस मामले पर ममता सरकार को घेरते आई है। वहीं, इस जिले की सांसद नुसरत जहां पर भी निशाना साधा जा रहा है। बसीरहाट सांसद नुसरत जहां पर आरोप है कि जब से वो सांसद बनीं हैं, उन्होंने कभी भी संदेशखाली का दौरा नहीं किया है।

हम कानून से ऊपर नहीं हैं:  नुसरत जहां

गांव में हुई महिलाओं के साथ अत्याचार के मामले पर टीएमसी सांसद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की है। उन्होंने अपील की कि इस मामले की राजनीति न की जाए।

 उन्होंने कहा,”एक महिला के रूप में, एक जन प्रतिनिधि के रूप में मैंने हमेशा अपनी पार्टियों के दिशानिर्देशों का पालन किया है और लोगों की सेवा की है। संदेशखाली घटना के उग्र होने पर हमारे माननीय मुख्यमंत्री ने पहले ही मदद भेज दी है और लोगों के कल्याण के लिए आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। हम कानून से ऊपर नहीं हैं। इसलिए इसका पालन करना और प्रशासन का समर्थन करना ही जरूरी है।”

जो गलत है उसकी हमेशा निंदा की जाएगी: सांसद

सांसद ने आगे कहा,”मैंने खुशी के समय, मुसीबत के समय में अपने निर्वाचन क्षेत्र में लोगों की सच्ची सेवा की है। मैं अपनी पार्टी के दिशानिर्देशों के अनुसार काम करती हूं। और मेरा मानना है कि हमें राज्य सरकार और प्रशासन पर भरोसा रखना चाहिए। जो गलत है उसकी हमेशा निंदा की जाएगी। हमें एक-दूसरे को निशाना बनाने से बचना चाहिए और शांति बनाने में मदद करने के लिए एक साथ आना चाहिए न कि हंगामा खड़ा करना चाहिए।”

उन्होंने आगे कहा,”लोगों की सुरक्षा और कल्याण हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। बाकी कौन किसके बारे में क्या कहता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। जैसा कि मैंने पहले कहा था। मैं फिर से दोहराऊंगी  इस मुद्दे पर राजनीति बंद होनी चाहिए।”

Related Articles

Back to top button