जीशान सिद्दीकी को मुंबई युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पद से हटाने पर भाजपा ने कांग्रेस पर किया हमला, मुस्लमानों को लेकर कही ये बड़ी बात…

मुंबई। कांग्रेस द्वारा बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी को मुंबई युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पद से हटाने के बाद भाजपा ने उसपर हमला बोला है। भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस वोट बैंक और तुष्टिकरण के लिए ये प्रोजेक्ट कर सकती है कि वो अल्पसंख्यकों के साथ है, लेकिन असल में इसने सबसे ज्यादा नुकसान अल्पसंख्यकों को ही पहुंचाया है।

कांग्रेस ने मुस्लमानों को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया
पूनावाला ने कहा कि आज जीशान सिद्दीकी ने वह बात उगल दी है जो मैंने छह-सात साल पहले कही थी कि कांग्रेस सबसे ज्यादा मुस्लिम विरोधी पार्टी है। यह वोट बैंक के लिए और तुष्टिकरण के लिए यह दिखावा कर सकती है कि वह अल्पसंख्यकों के साथ है, लेकिन वास्तव में इसने अल्पसंख्यकों को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया है।

कांग्रेस ने जानकर दंगे होने दिए
भाजपा नेता ने कहा कि आज जीशान सिद्दीकी खुद इसका सामना कर रहे हैं। हमने देखा है कि कांग्रेस ने एक के बाद एक दंगे होने दिए। कांग्रेस पार्टी कहती थी कि मुंबई दंगों के लिए उद्धव सेना जिम्मेदार है, लेकिन आज उन्होंने गठबंधन इसलिए कर लिया है, क्योंकि कांग्रेस मुसलमानों से नफरत करती है।

केवल वोट बैंक मानती है कांग्रेस…
पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस मुस्लिमों को केवल अपने वोट बैंक के रूप में देखती है। कांग्रेस में ‘परिवार’ के अलावा कोई भी निर्णय नहीं ले सकता है। आज जीशान को जो सामना करना पड़ रहा है, वह कांग्रेस नेता लंबे समय से झेल रहे थे, क्योंकि राहुल गांधी ऐसी संस्कृति को बढ़ावा दे रहे हैं।

इससे पहले, मुंबई यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद, जीशान सिद्दीकी ने अल्पसंख्यकों के साथ व्यवहार को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला था और उस पर ‘सांप्रदायिक’ होने का आरोप लगाया था। पद से हटाए जाने के बाद उन्होंने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

इस महीने की शुरुआत में कांग्रेस से नाता तोड़ने वाले बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान ने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पार्टी में पूरी स्वतंत्रता के साथ अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन भी नहीं कर सकते।

Related Articles

Back to top button