करण जौहर की लव स्टोरियां को पांच देशों में किया गया बैन

नई दिल्ली। करण जौहर अपनी यूनिक कहानियों के लिए जाने जाते हैं। फैमिली ड्रामा हो या फिर लव स्टोरी, निर्माता-निर्देशक को पता है कि दर्शकों का दिल कैसे जीतना है। हाल ही में, करण ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने चाहने वालों को सरप्राइज देते हुए सच्ची प्रेम कहानियों पर आधारित सीरीज ‘लव स्टोरियां‘ को रिलीज किया था। 

 करण जौहर निर्मित ‘लव स्टोरियां‘ 6 एपिसोड से बनी रोमांटिक सीरीज है। इसके हर एपिसोड में अलग-अलग सच्ची प्रेम कहानी को दिखाया गया है। हालांकि, इसके आखिरी और छठे एपिसोड को लेकर करण जौहर को झटका लगा है। दरअसल, छठे एपिसोड को कई देशों में बैन कर दिया गया है। 

पांच देशों में बैन हुआ लव स्टोरियां का छठा एपिसोड

लव स्टोरियां‘ का छठा एपिसोड एक-दो नहीं बल्कि पांच देशों में बैन कर दिया गया है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, UAE, सऊदी अरब, इजिप्ट, इंडोनेशिया और तुर्किये में बैन किया गया है। इसकी वजह ट्रांसजेंडर कपल की कहानी दिखाना है।

क्या है लव स्टोरियां के छठे एपिसोड की कहानी?

‘लव स्टोरियां’ के छठे एपिसोड का टाइटल ‘लव बियॉन्ड लैबल्स’ है। इस एपिसोड में ट्रांसजेंडर कपल तिस्ता और डिपान की लव स्टोरी को दिखाया गया है। कोलकाता में रह रहे इस कपल को उस वक्त एक-दूसरे से प्यार हो जाता है, जब दोनों जेंडर ट्रांसीशन सर्जरीज कराने वाले होते हैं। जब से सीरीज को रिलीज किया गया है, तभी से यह एपिसोड काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

करण जौहर अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

लव स्टोरियां‘ के अलावा करण जौहर जल्द ही एक नई वेब सीरीज लाने वाले हैं, जिसमें इमरान हाशमी और मौनी रॉय अहम भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा करण के पास सलमान खान के साथ फिल्म ‘द बुल’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ और ‘सरजमीं’ जैसी फिल्में लाइन में हैं। आखिरी बार उन्होंने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के रूप में सुपरहिट फिल्म दी थी।

 

Related Articles

Back to top button