यूरो किड्स स्कूल ने विंटर कार्निवल का किया आयोजन

-बच्चों संग अभिभावकों ने लिया बढ़चढ़ कर हिस्सा

शुक्लागंज,उन्नाव। शुक्लागंज के विष्णुपुरी स्थित यूरोकिड्स स्कूल द्वारा विंटर कार्निवल का आयोजन मरहला चौराहा स्थित सरैंया वाटिका में किया गया। इस दौरान हेल्थ इज वेल्थ,कम आर्ट फेस्टिवल को उत्साह पूर्वक मनाया गया। जिसमे विभिन्न प्रकार के खेल और दौड़ का आयोजन किया गया। आयोजन मे बच्चो के साथ अभिभावकों ने भी बढ़ चढ़ के हिस्सा लिया। आर्ट फेस्टिवल में सबने अपनी कलाकृतियों को आर्ट के माध्यम से फेस्टिवल की थीम ‘ what happiness looks like‘ को चित्रित किया।

इस प्रतियोगिता के विजेताओं का चयन विख्यात चित्रकार श्री संस्कार जी ने किया। सरैया ग्राम प्रधान राजेंद्र कुमार लोधी द्वारा विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। इस मौके पे मुख्य अतिथि के रूप मे गंगाघाट कोतवाली प्रभारी रामफल प्रजापति ने बच्चो का प्रोत्साहित किया।

स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर शांतनु पाठक ने बताया कि पढ़ाई के साथ-साथ इस तरह की एक्टिविटीज भी जरूरी होती हैं, जिससे बच्चे पढ़ाई को भी एंजॉय कर सकें। इसके साथ ही नन्हे-मुन्नों को पार्क मे लगे झूले झुलाए गए। स्टूडेंट्स ने भी विंटर कार्निवल के दौरान डांस प्रस्तुति दी। सभी स्टूडेंट्स का टीचर्स ने पूरा साथ दिया और उन्हें जमकर डांस करवाया। प्रधानाचार्य सौम्या पाठक ने बच्चो को मेडल और सर्टिफिकेट देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस दौरान स्कूल का समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

Related Articles

Back to top button