बुलंदशहर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. थाना खानपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी वृद्ध को एक पक्ष के खिलाफ पंचायत बुलाना बहुत भारी पड़ गया. आरोपियों ने पहले तो पीड़ित की मूंछें काटने की कोशिश की, फिर वृद्ध के चेहरे पर पेशाब कर दिया. इतना ही नहीं विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़ित व उसकी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. फ़िलहाल पुलिस ने मामले में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है, लेकिन, अभी तक आरोपी फरार हैं.

खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी वृद्ध ने एसएसपी को शिकायती पत्र भेजकर बताया कि उनका 12 फरवरी को पड़ोसी गांव में कुछ लोगों ने एक जमीनी विवाद को लेकर पंचायत में बुलाया था. जिसके बाद वह शाम को अपने घर आ गए थे. 13 फरवरी को वह जेल में बंद अपने पुत्र से मिलाई के लिए घर से निकले थे. तभी रास्ते में शैलेंद्र उर्फ शैलू, मिथुन उर्फ राघवेंद्र व विनोद उर्फ बिल्लू ने उन्हें रोक लिया. फिर सभी आरोपियों ने पीड़ित से पंचायत में जाने की बाबत पूछताछ की इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित पर हमला कर दिया और ब्लेड से मूंछे काटने की कोशिश की. इसके बाद आरोपी पीड़ित को उठाकर उनके ही घर में ले गए और जमकर मारपीट की. इसके बाद आरोपी शैलेंद्र ने पीड़ित के मुंह में पेशाब भी किया था.

पूरे मामले में सीओ स्याना भाष्कर मिश्रा ने बताया कि दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था. एक पक्ष ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी के साथ रेप की कोशिश व छेड़छाड़ और मारपीट की है. वहीं दूसरे पक्ष ने आरोप लगाया है कि उसकी मूंछ काटने की कोशिश की गई है और मुंह में पेशाब किया. विरोध करने पर मारपीट की गई. दोनों ही पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. दोनों का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button