पति ने पत्नी व मासूम बच्चे को उतारा मौत के घाट

इमलिया सुल्तानपुर/सीतापुर। थाना क्षेत्र के अंतर्गत पकारिया गांव में पति ने पत्नी और 3 साल के मासूम बच्चे की जान ले ली है!
प्रदीप गिरी पुत्र वीरबली निवासी पकरिया जोकि अज्ञात कारणों की वजह से रात में करीब दो बजे अपनी ही पत्नी भूरा देवी और 3 वर्षीय आयूष मासूम बच्चे पर कुदाल से कई वार कर देता है जिससे दोनो गंभीररूप से घायल हो जाते है।चीख पुकार सुनकर मोहल्ले वाले जाग जाते मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस को सूचना देते हैं। परिजनों के द्वारा दोनों को आनन फानन इलाज के लिए सीतापुर जिला अस्पताल ले जाते है जहां से डॉक्टरों के द्वारा हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों के द्वारा लखनऊ रेफर कर दिया जाता है जहां डॉक्टरों के द्वारा दोनों को मृत घोषित कर दिया जाता है।
मृतक महिला का नाम भूरा देवी उम्र करीब 32 वर्ष जबकि मृतक पुत्र का नाम आयुष उम्र 3 वर्ष थी।पति के द्वारा अपनी ही पत्नी और बच्चे की हत्या की घटना से क्षेत्र में सनसनी का माहौल बना हुआ है।सूचना पाकर थाना इमलिया सुल्तापुर प्रभारी निरीक्षक प्रभातेश कुमार श्रीवास्तव दलबल के साथ और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई।वही इस घटना के संबंध में जब थाना इमलिया सुल्तानपुर प्रभारी से बात हुई तो बताया की तहरीर मिली है उसी के आधार पर कार्यवाही की जायेगी।

Related Articles

Back to top button