पैक्ड फूड में मिला मरा हुआ कॉकरोच

नई दिल्ली। भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (IRCTC) के जरिए रेल यात्रियों को दिए जाने वाले पैक्ड फूड में गड़बड़ी की शिकायत सामने आई है। वंदे भारत एक्सप्रेस से रानी कमलापति से जबलपुर की यात्रा कर रहे एक यात्री को उसके खाने में मरा हुआ कॉकरोच मिला।

जबलपुर रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद उन्होंने पश्चिम मध्य रेलवे में आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई। दो दिनों के बाद उस शख्स ने इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी।

शख्स ने साझा की पैक्ड फूड की तस्वीरें

राजभारत पी (डाॅ. शुभेन्दु केशरी ) नामक एक्स हैंडल के जरिए पोस्ट में लिखा गया,”मैं 1 फरवरी को ट्रेन नंबर 20173 आरकेएमपी से जेबीपी (वंदे भारत एक्सप्रेस)से यात्रा कर रहा था। यात्रा के दौरान मुझे भारतीय रेलवे द्वारा दिए गए खाने के पैकेट में मरा हुआ कॉकरोच मिला, जिसे देखकर मैं सदमे में आ गया।” शख्स ने शिकायत पत्र के अलावा खाने की कुछ तस्वीरें भी साझा की।

आईआरसीटीसी ने दिया जवाब

शख्स ने लिखित तौर पश्चिम रेलवे में इस घटना की शिकायत दर्ज करवाई। वहीं, एक्स पर आईआरसीटीसी ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,”आपके बुरे अनुभव के लिए हमें हार्दिक खेद है। मामले को गंभीरता से लिया गया है और संबंधित सेवा प्रदाता पर भारी जुर्माना लगाया गया है।”

Related Articles

Back to top button