रास्ता बंद होने से ग्रामीणो ने किया हगामा

बदायूं। गंगा-एक्सप्रेस वे के बनने से ग्राम भानपुर जाने वाला मुख्य मार्ग बंद हो गया है। जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मंगलवार को ग्रामीणों ने प्रधान पंकज राना के नेतृत्व में एक्सप्रेस वे के नजदीक मुख्यमार्ग पर धरना प्रदर्शन किया।
धरने पर बैठे लोगों का कहना था कि गांव का मुख्य मार्ग बंद होने की गंगा एक्सप्रेस वे के निर्माण प्रबंधक से कई बार शिकायत की। उन्होंने पुलिया बनवाने का सिर्फ आश्वासन ही दिया। आज तक पुलिया नहीं बनी जिससे दिक्कत होती है। धरने पर बैठे लोगों ने गंगा एक्सप्रेस वे बना रहे कर्मचारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। चार घंटे तक हंगामा हुआ।
इसकी जानकारी होते ही तहसीलदार विजय शुक्ला एवं इंस्पेक्टर श्याम सिंह मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने अंडरपास या पुलिया बनाने की मांग को लेकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। तहसीलदार ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत करा दिया। ग्रामीणों के प्रदर्शन के कारण यूपीडा के डंपर का मिट्टी भराव कार्य बंद रहा। ज्ञापन देने वालों में ग्राम प्रधान विनीता देवी, पंकज राना, राहुल, विनय सिंह, बनवारी राजेश, सदाकत, कुंवरपाल, धर्मपाल, मनोज, अर्जुन सिंह, नरेंद्र कुमार, दीपक कुमार, अमर सिंह शामिल थे।

Related Articles

Back to top button