वर्षों से गायब ट्रांसफार्मर को चेयरमैन के प्रयास पर कार्यालय में पहुंचाया गया

जौनपुर नगर पंचायत जफराबाद अंतर्गत 400 केवीए के ट्रांसफार्मर व ट्राली जो विगत वर्षो से नगर पंचायत द्वारा भुगतान करने के बाद भी उपलब्ध नही कराया जा रहा था। इस संबंध में विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता खंड तृतीय को पत्र भेजा गया था।
बता दें कि वर्ष 2017 में अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड तृतीय को 19 मार्च 2017 को उपलब्ध कराई गई थी जिसकी धनराशि 894000 रुपये चेक के माध्यम से भुगतान भी कर दिया गया था। लेकिन उस समय भुगतान करने के बाद भी कर्मियों की लापरवाही के वजह से अभी तक ट्रांसफार्मर उपलब्ध नहीं हो पाया था। इस समस्या को चेयरमैन उम्मे रहीला से जब अवगत कराया गया तो गंभीरता से लेते हुए नगर पंचायत चेयरमैन बीते 10 जनवरी 2024 को डीएम जौनपुर श्री अनुज कुमार झा जी को पत्र लिखकर इस प्रकरण की जांच करवाने व पुनः उक्त 400 केवीए के ट्रांसफार्मर को नगर पंचायत कार्यालय में लगवाने के लिए आग्रह किया गया।
जिस पर डीएम श्री अनुज कुमार झा ने उस पत्र पर बिजली विभाग के उच्च अधिकारियों से नाराजगी जताते हुए 18 जनवरी 2024 को स्पष्टीकरण भी मांगा साथ में निर्देश दिया कि जल्द से जल्द उस 400 केवीए के ट्रांसफार्मर को नगर पंचायत कार्यालय में भिजवा दिया जाए। बिजली विभाग के एसडीओ व जेई जानकारी प्राप्त हुआ कि नगर पंचायत जफराबाद क्षेत्र के अंतर्गत कार्य करने वाले कुछ कर्मचारियों के ही द्वारा यह लापरवाही की गई थी हालांकि अब चेयरमैन जफराबाद उ के प्रयास से 30 जनवरी 2024 को 400 केवीए का ट्रांसफार्मर जो कि विगत कई सालों से लापरवाही के वजह से गायब था कार्यालय कैंपस में पहुचा दिया गया

Related Articles

Back to top button