IND vs ENG: दूसरे टेस्ट से बाहर हुए केएल राहुल और रवींद्र जडेजा…

IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, हैदराबाद में हार के बाद टीम इंडिया को डबल झटका लगा है. विशाखापट्टनम में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट से स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जेडजा और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज केएल राहुल बाहर हो गए हैं. बीसीसीआई ने यह जानकारी दी है.

भारत और इंग्लैंड के बीच 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जाना है. इस टेस्ट मैच से स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज केएल राहुल बाहर हो गए हैं. जडेजा को हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट के चौथे दिन हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी, जबकि केएल राहुल ने दाहिने क्वाड्रिसेप्स में दर्द की शिकायत की थी. हालांकि, बीसीसीआई की मेडिकल टीम दोनों खिलाड़ियों पर नजर रखे हुए है.

भारतीय क्रिकेट टीम की चयन समिति ने सरफराज खान, सौरभ कुमार और वाशिंगटन सुंदर को दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया में शामिल किया है. भारतीय क्रिकेट टीम की चयन समिति ने सरफराज खान, सौरभ कुमार और वाशिंगटन सुंदर को दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया में शामिल किया है. हालांकि, आवेश खान अपनी रणजी टीम मध्य प्रदेश के साथ बने रहेंगे और जरूरत पड़ने पर ही टीम इंडिया में शामिल होंगे.

Related Articles

Back to top button