…इसके बाद कोई मतदान नहीं होगा’, नीतीश के जाने पर गुस्‍साए खरगे; ओडिशा से कही कई बातें

 नीतीश कुमार के इस्तीफा देते ही महागठबंधन में बची हुई पार्टियों के नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। सबसे अधिक लालू परिवार हमलावर दिख रहा है। तेजप्रताप, तेजस्वी से लेकर रोहिणी आचार्य भी नीतीश कुमार को घेरने में लग गए हैं। तेजस्वी यादव ने तो नीतीश कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। बिहार सियासी संकट से जुड़े हर अपडेट के लिए बने रहें जागरण.कॉम के साथ।

वहीं इससे पहले नीतीश कुमार ने बीते रविवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली। नीतीश कुमार की नई कैबिनेट में दो डिप्टी सीएम और 6 मंत्री को जगह दी गई है। भाजपा के दिग्गज नेता सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा को उपमुख्यमंत्री बनाया गया है। इनके अलावा प्रेम कुमार और श्रवण कुमार जैसे दिग्गज नेता को भी कैबिनेट में जगह दी गई है।

लालू यादव के समर्थक पटना में ईडी कार्यालय के बाहर जुटे

राजद कार्यकर्ता और लालू यादव के समर्थक पटना ईडी कार्यालय के बाहर हैं। जांच एजेंसी लैंड फॉर जॉब स्‍कैम केस में राजद प्रमुख से पूछताछ कर रही है।

महागठबंधन टूटने पर मल्लिकार्जुन खरगे का फूटा गुस्‍सा, बोले- यह आपके लिए मतदान करने का आखिरी मौका

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भाजपा की केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वे हर किसी को ईडी नोटिस दे रहे हैं।

लोगों को डरा रहे हैं… डर के कारण कुछ दोस्ती छोड़ रहे हैं, कुछ पार्टी और कुछ गठबंधन छोड़ रहे हैं। यह आपके लिए मतदान करने का आखिरी मौका है। इसके बाद कोई मतदान नहीं होगा। 

राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने नीतीश कुमार पर बोला हमला

राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने सत्‍ता से बाहर होने पर नीतीश और एनडीए सरकार पर हमला बोला है। उन्‍होंने कहा‍ कि‍ अगर आप गांधी मैदान या बस स्टैंड पर जाते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि लोग नीतीश कुमार, राजनीतिक बदलाव और बीजेपी के बारे में क्या कह रहे हैं। आपको पता चल जाएगा कि वे पहले क्या कह रहे थे और अब वे क्या कह रहे हैं।

सम्राट ने महागठबंधन पर लगाया जदयू को तोड़ने का आरोप

सम्राट चौधरी ने महागठबंधन पर जदयू को तोड़ने का आरोप लगाया है। यह बातें उन्‍होंने आज सोमवार को आयोज‍ित प्रेसवार्ता में कही। बिहार सरकार में डिप्‍टी सीएम बने सम्राट ने जदयू के द्वारा भाजपा से समर्थन मांगने की बात भी कही। कहा कि महागठबंधन में रहकर कुछ लोग जदयू के 2024 में समाप्‍त होने की बात कह रहे थे।

31 जनवरी को PM मोदी के कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने बेतिया जाएंगे सम्राट

बिहार भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष सम्राट चौधरी 31 जनवरी को बेतिया जाएंगे। वे वहां पीएम के कार्यक्रम को लेकर हो रही तैया‍रियों का जायजा लेंगे। बड़ी संंख्‍या में लोग इस कार्यक्रम में जुटेंगे। वहीं, वापस एनडीए के साथ आने पर जदयू भी इस कार्यक्रम को लेकर उत्‍साहित है।

नीतीश कुमार तो गिरगिट निकले:जय राम रमेश

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के बिहार में आने पर पार्टी नेता जयराम रमेश ने कहा कि कल नीतीश कुमार के विश्वासघात के बाद, किशनगंज, बिहार के लोग राहुल गांधी और यात्रा का भव्य स्वागत कर रहे हैं। हमने ममता जी और नीतीश जी को भी आमंत्रित किया था लेकिन वह तो गिरगिट निकले।

Related Articles

Back to top button