भारत ने मजबूत की अपनी पकड़, इतने रनों से की बढ़त हासिल, जडेजा और अक्षर के बीच मजबूत साझेदारी

नई दिल्ली। भारत और इंग्‍लैंड के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम पर पहले टेस्‍ट खेला जा रहा है। पहले दिन इंग्‍लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया।

दूसरे दिन भारत की ओर से 4 अर्धशतकीय साझेदारियां हुई। दो बल्लेबाजों ने 80 रन से अधिक का स्कोर किया। भारत की ओर से केएल राहुल 86 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। जडेजा अक्षर पटेल के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ा रहे हैं। भारत ने मैच में मजबूत पकड़ बना ली है।

जडेजा और अक्षर के बीच मजबूत साझेदारी
जडेजा और अक्षर भारत की पारी को आगे बढ़ा रहे हैं। जडेजा 84 रन पर खेल रहे हैं और अक्षर 36 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। भारत का स्कोर 425 पर 7 विकेट है। भारत ने पहली पारी में 176 रन की बढ़त हासिल कर ली है।

तीसरे दिन का मैच खेलने के लिए स्टेडियम पहुंचे फैंस
भारत और इंग्लैंड के बीच मैच के देखने के लिए फैंस बड़ी संख्या में स्टेडियन पहुंचे। फैंस भारत का झंडा लेकर स्टेडियम में एंट्र हुए। टीम के बड़े फेन सुधीर कुमार चौधरी ने कहा कि “भारतीय टीम महान है”।

मार्क वुड ने डाली पहली गेंद
इंग्लैंड की ओर से मार्क वुड ने तीसरे दिन ओवर की पहली गेंद डाली और जडेजा स्ट्राइक पर मौजूद थे। भारत का स्कोर 422 पर 7 विकेट है। भारत को 176 रन की बढ़त हासिल है।

गुजरात के खिलाड़ी करेंगे टीम इंडिया की पारी का आगाज
रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल भारत की ओर से तीसरे दिन की शुरउआत करेंगे। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 81 रन और अक्षर पटेल 35 रन पर खेल रहे थे।

भारत का स्कोर 425 पर 7 विकेट है। भारत ने पहली पारी में 176 रन की बढ़त हासिल कर ली है।

प्लेइंग-11 इस प्रकार-

इंग्लैंड की प्लेइंग-11: जैक क्रॉल, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), रेहान अहमद, टॉम हार्टली, मार्क वुड और जैक लीच।

भारत की प्लेइंग-11: रोहित शर्मा (कप्‍तान), यशस्‍वी जायसवाल, शुभमन गिल, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, केएस भरत, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्‍मद सिराज और जसप्रीत बुमराह।

Related Articles

Back to top button