आज का राशिफल, 22 जनवरी 2024

मेष
भाई बंधुओं के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। आपको एक के बाद एक शुभ सूचना सुनने को मिलती रहेगी। आपके साहस व पराक्रम में वृद्धि होने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आपकी माताजी आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकती हैं, जिसे आप पूरी अवश्य करेंगे।

वृष
परिवार के लोगों के साथ समय बिताना आपको अच्छा लगेगा और आपको परंपरागत तरीके से काम करना आपके लिए अच्छा रहेगा। संतान की संगति की ओर आपको विशेष ध्यान देना होगा, नहीं तो वह किसी गलत काम की ओर अग्रसर हो सकते हैं। आपका आत्मविश्वास बढ़ने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

मिथुन
किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम में आपको सम्मिलित होने का आपको मौका मिलेगा। सभी क्षेत्रों में आप अपनी छाप छोड़ेंगे, लेकिन ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से बातचीत करते समय आपको सावधान रहने की आवश्यकता है। आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी।

कर्क
विदेश में रह रहे परिजन से आपको फोन कॉल के जरिए शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। यदि आपने पहले कोई निवेश किया था, तो उससे भी आपको अच्छा लाभ मिलेगा। दान धर्म के कार्य में आपकी कुछ काफी रुचि बढ़ेगी और आपके अपने बढ़ते खर्चों पर लगाम लगानी होगी|

सिंह
आप किसी ओर के कामों में ना पड़े, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आर्थिक दृष्टिकोण से दिन अच्छा रहने वाला है। आपकी अध्ययन व आध्यात्म के प्रति भी रुचि बढ़ सकती है। आप आर्थिक मामलों में किसी अजनबी पर भरोसा ना करें, नहीं तो वह आपको कोई नुकसान कर सकता है।

कन्या
निजी विषयों में आपके पूरी रुचि रहेगी और प्रशासनिक कार्यों भी गति पकड़ सकते हैं। आपको किसी अजनबी पर भरोसा करना नुकसान देगा। परिवार में किसी सदस्य को रिटायरमेंट मिलने से किसी छोटी-मोटी सरप्राइज पार्टी का आयोजन हो सकता है।

तुला
बड़ों की मदद करना आपके लिए अच्छा रहेगा। आप अपनी अच्छी सोच रखें। यदि आपने उसमें बदलाव किया, तो बेवजह के लड़ाई झगड़े होते रहेंगे। आप धर्म-कर्म के कार्य से जुड़ेंगे और किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं।

वृश्चिक
आप व्यावसायिक गतिविधियों पर भी पूरा ध्यान देंगे। आपको किसी बाहरी लेनदेन से सावधान रहने की आवश्यकता है, नहीं तो कोई आपके साथ धोखा कर सकता है। आप सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में कामयाब रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको अप्रत्याशित लाभ मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

धनु
आपकी साख व सम्मान में वृद्धि होगी और नेतृत्व क्षमता को बल मिलेगा। निजी जीवन में आप सम्मान से आगे बढ़ेंगे। आपकी साख- सम्मान में वृद्धि होने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ आप कुछ मौज मस्ती भरे पल व्यतीत करेंगे।

मकर
आप कार्यक्षेत्र के कामों में सूझबूझ से आगे बढ़ें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आप सभी की भावनाओं का सम्मान करें। घर परिवार में किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने की संभावना बनती दिख रही है।

कुंभ
विद्यार्थी कुछ नया सीखने पर पूरा जोर देंगे। धन से संबंधित कामों में आपको सावधानी बरतनी होगी और आपके लाभ में वृद्धि होने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी गति प्रभावित रहेगी। आप विभिन्न योजनाओं पर पूरा जोर देंगे।

मीन
यदि पारिवारिक कलह से रिश्तों में दरार आ गई थी, तो वह भी आज दूर हो सकती है। प्रशासनिक मामलों में आपको सावधान रहने की आवश्यकता है। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों की पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी और आप किसी महत्वपूर्ण बात को लेकर अपने पिताजी से बातचीत कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button