पूर्व चेयरमैन सैय्यद अनवार अजीम की ओर से असहयों में कंबल तकसीम

दरियाबाद,बाराबंकी- बेसहारा लोगों को ठंड से राहत पहुंचाने की गरज से बिना किसी भेद भाव के पूर्व चेयरमैन सैय्यद अनवार अजीम की ओर से हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी कंबल वितरित समारोह का आयोजन किया गया जिसमें विशेष अतिथि के रूप से मौलाना शकील अहमद नदवी अध्यापक मदरसा मोइनुल इस्लाम ने शिरकत की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि हर उस व्यक्ति जिसको ईश्वर ने मालदार बनाना हो उसको चाहिए कि वो समाजी कामों को खुशी_खुशी करे।उन्होंने से कहा कि मोहम्मद साहब दूसरो के काम आते थे,उनकी खबर रखते थे,गरीबों की गमखुवारी करते थे, आज भी जो लोग ईश्वर के बंदों के काम आते हैं वो बड़े ही खुश नसीब होते हैं,ये काम बहुत ही मुबारक बाद के काबिल है।
आगे कहा कि हमारे बीच बहुत से लोग है जो मालदार है लेकिन उनकी दौलत खुद उन तक ही सीमित है,वो दूसरो के न काम आते है न उनकी चिंता करते है ये अच्छी बात नहीं है।

जमशीर खान भुट्टू ने बताया कि पिछले 18 वर्षो से कंबल वितरित किए जाने का सिलसिला जारी है और इसी तारह आगे भी जारी रहे गा।कंबल हासिल कर के गरीबों के चहरे खुशी से खिल उठे और उन लोगों ने सैय्यद अनवार अजीम को अनगिनत दुआएं दीं।

इस औसर पर विशेष रूप से तारिक अंसारी, कारी मुदस्सिर दरियाबादी,कारी इस्माइल,मोहम्मद आमिर साकिबी,सभासद निसार खान,मोहम्मद शाहिद,सन्नी,बंटी, शैख नबील,सिराज,मोहम्मद अकरम, ताज मोहम्मद उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button