जय श्री राम’ के जयकारे से गूंज उठे थिएटर्स

नई दिल्ली। साउथ फिल्म ‘हनुमान’ शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज कर दी गई है। फिल्म को लेकर दर्शकों के पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं। एक्शन, एडवेंचर से भरपूर ‘हनुमान’ के वीएफएक्स की भी तारीफ हो रही है। इस बीच अब थिएटर्स से फिल्म की स्क्रीनिंग के वीडियो सामने आए है।

‘हनुमान’ देखने बैठे दर्शकों को फिल्म इतनी पसंद आई कि थिएटर्स जय श्री राम के जयकारे से गूंज उठे। फ्रंट से लेकर आखिरी सीट तक ऑडियंस ने फिल्म को चियर किया।

थिएटर्स में गूंजे जयकारे

‘हनुमान’ को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो ओपनिंग डे पर फिल्म की स्क्रीनिंग के है। वीडियो में फिल्म खत्म होने के साथ ही दर्शक जय श्री राम चिल्लाते हुए दिख रहे हैं। थिएटर्स से वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, “‘हनुमान’ को सुपर रिस्पॉन्स मिला, थिएटर्स में जय श्री राम की सुनामी आ गई।”

राम मंदिर को दान किया टिकट का पैसा

‘हनुमान’ के पोस्ट में आगे बताया गया, “डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने अपनी फिल्म को पौराणिक बताने से मना कर दिया और कहा कि ये भारत का इतिहास है। हर खरीदी गई टिकट का पांच रुपये राम मंदिर को दिया गया है।”

हनुमान’ की स्टार कास्ट

‘हनुमान’ की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में लीड रोल तेजा सच्चा ने निभाया है। उनके अलावा फिल्म में वारालक्ष्मी सरतकुमार, विनय राय और अमृता अय्यर अहम किरदारों में है। फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत राय ने किया है।

फिल्म के प्रोड्यूसर

‘हनुमान’, आरकेडी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जबकि प्राइमशो एंटरटेनमेंट फिल्म के प्रोड्यूसर है। वेंकट कुमार जेट्टी लाइन प्रोड्यूसर हैं और कुशल रेड्डी एसोसिएट प्रोड्यूसर हैं।

Related Articles

Back to top button