AAP और Congress के बीच बातचीत पर BJP का तंज

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए सीट बंटवारे पर चर्चा के लिए सोमवार, 8 जनवरी को एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई। कांग्रेस पार्टी की गठबंधन समिति के प्रमुख मुकुल वासनिक ने बैठक पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा, “यह एक बहुत ही सार्थक बैठक थी।” आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वार्ता में भाग लेने के लिए अपने प्रतिनिधियों को भेजा और चर्चा ढाई घंटे तक चली। हालांकि, इस बैठक को लेकर भाजपा ने तंज कसा है।

भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि INDIA गठबंधन में भ्रम दिखाई देता है… इस प्रकार का भ्रम इसलिए है क्योंकि ये फोटो में तो हाथ से हाथ मिलाते हैं लेकिन दिल से दिल नहीं मिल पाते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले भगवंत मान कह रहे थे कि एक थी कांग्रेस। उसके बाद पवन खेड़ा कह रहे हैं कि एक था जोकर… ये दोनों मिलकर एक बात कहेंगे कि एक था INDI गठबंधन क्योंकि AAP का जन्म ही कांग्रेस पार्टी को समाप्त करके हुआ है, चाहें वो पंजाब हो या दिल्ली। अब जिस पार्टी ने उन्हें(कांग्रेस) समाप्त किया है क्या वे उसे टिकट दे पाएंगे?

कांग्रेस-आप की बैठक में कांग्रेस पार्टी की ओर से मुकुल वासनिक, अशोक गहलोत, मोहन प्रकाश, अरविंदर सिंह लवली मौजूद रहे जबकि आम आदमी पार्टी का प्रतिनिधित्व आतिशी, सौरभ भारद्वाज और संदीप पाठक ने किया। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद, जिनकी अदालत में सुनवाई थी, और भूपेश बघेल, जिन्होंने आज सुबह अपने पिता को खो दिया, बैठक में उपस्थित नहीं हो सके।

Related Articles

Back to top button