आज का राशिफल, 09 जनवरी 2024

मेष
व्यवसाय कर रहे लोगों का यदि कुछ धन लंबे समय से फंसा हुआ था, तो वह उनको वापस मिल सकता है। नौकरी में कार्यरत लोगों को वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा, तभी वह अपने जूनियर से काम निकालने में कामयाब रहेंगे।

वृषभ
आपसे कार्यक्षेत्र में कोई गलती हो सकती है। आपका कोई काम पूरा होने से आपका विश्वास बढ़ा रहेगा। सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे लोगों ने यदि अपनी मेहनत में ढील दी, तो इसमें उन्हें समस्या हो सकती है।

मिथुन
विदेश में रहने वाले किसी परिजन से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। यदि कार्यक्षेत्र में आपके ऊपर जिम्मेदारियां अधिक हो, तो आप उनमें ढील ना दें। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है।

कर्क
यदि आपने कामों में कोई गलती की, तो उसके लिए आपको अपने सदस्यों से डांट खानी पड़ सकती है। जीवनसाथी की सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध होगी। बैंकिंग क्षेत्रों में कार्यरत लोग बचत की योजनाओं पर पूरा ध्यान लगाएंगे।

सिंह
व्यापार में यदि आपका कोई विरोधी है, तो आपको उससे सावधान रहने की आवश्यकता है, लेकिन वह आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे, फिर भी आपको अपनी जरूरी जानकारी किसी बाहरी व्यक्ति के सामने उजागर नहीं होने देनी है।

कन्या
आंखों से संबंधित यदि समस्या हो, तो उसमें आप डाक्टरी परामर्श अवश्य लें। आपको किसी कानूनी मामले में जीत मिलती दिख रही है, लेकिन आप किसी अजनबी पर भरोसा ना करें, नहीं तो वह आपको धोखा दे सकता है।

तुला
आपके पार्टनर पर पूरी निगरानी बनाकर रखनी होगी नहीं तो वह आपको धोखा दे सकता है। व्यवसाय कर रहे लोगों को कुछ पुरानी योजनाओं से अच्छा लाभ मिलेगा, लेकिन उन्हें नई योजनाओं पर भी ध्यान लगाने की आवश्यकता है।

वृश्चिक
आपका मन किसी धार्मिक कार्य में लगेगा, जिससे आपको प्रसन्नता मिलेगी। नौकरी से जुड़े लोगों को समस्या आ सकती है, इसलिए वह किसी दूसरी नौकरी की ओर रुख कर सकते हैं। आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिलते दिख रही है।

धनु
आप अपने समय का सदुपयोग करें। कार्यक्षेत्र में आपकी जिम्मेदारियां बढ़ने से आपके ऊपर काम का बोझ भी अधिक रहेगा, लेकिन आप उसमें किसी को साझेदारी ना बनाएं, नहीं तो वह आप उसमें कोई गलती कर सकता है।

मकर
आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं, लेकिन आपको बढ़ते खर्चों पर लगाम लगाना बेहतर रहेगा ताकि आप अपने भविष्य के लिए कुछ धन आसानी से संचय कर पाएं।

कुंभ
आपके सहयोगियों का आपको पूरा साथ मिलेगा, लेकिन नौकरी में कार्यरत लोगों के ऊपर काम का बोझ अधिक रहेगा। आपको अपने जूनियर से मदद लेनी होगी, जो उनको आसानी से मिल जाएगी।

मीन
आपको कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने का मौका मिलेगा। आपकी वाणी की सौम्यता देखकर लोग आपके जन समर्थन में भी इजाफा होगा, लेकिन विद्यार्थियों को शिक्षा में किसी प्रतियोगिता में मनचाही सफलता मिलने से प्रसन्नता रहेगी।

Related Articles

Back to top button