रिवीलिंग आउटफिट में मौनी रॉय ने बिखेरे हुस्न के जलवे, कर्वी फिगर पर टिकी नजरें

मौनी रॉय अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण अक्सर ही चर्चा में आ जाती हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग करा जादू तो पहले ही दर्शकों पर खूब चलाया है. अब कुछ समय से एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से काफी सुर्खियों में आ गई हैं. लगभग हर दिन मौनी का एक नया स्टाइल फैंस के बीच वायरल हो जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में उन्हें बेहद हॉट अवतार में देखा जा रहा है.

मौनी ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर नया लुक शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस हॉल्टर कट आउट ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, फोटोज में एक्ट्रेस का चेहरा बहुत क्लियर नजर नहीं आ रहा.

उन्होंने इस दौरान अपने बालों को ओपन रखा है और कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हु स्टनिंग पोज दिए हैं. अब मौनी के चाहने वालों की नजरें उनकी अदाओं पर टिकी रह गई हैं.

मौनी हमेशा की तरह इस लुक में भी बेहद हॉट दिख रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ ही देर में तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. वैसे, अक्सर ही मौनी सिजलिंग लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

दूसरी ओर मौनी की आने वाली फिल्मों पर बात करें तो एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. जल्द ही उन्हें द वर्जिन ट्री टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस रियलिटी शो टैम्टेशन आईलैंड इंडिया में भी होस्ट के तौर पर नजर आ रही हैं.

Related Articles

Back to top button