यह फिल्म केजीएफ को देगी मात, किये बड़े दावे…

नई दिल्ली। ‘सालार: पार्ट वन – सीजफायर’ साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इसमें प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है, जिन्होंने ‘केजीएफ 2’ फिल्मों का निर्देशन किया था। अब हाल ही में, अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ने फिल्म को लेकर कई बड़े दावे किए हैं और ‘सालार’ की तुलना ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ से की है। आइए जानते हैं कि अभिनेता ने क्या कहा है।

हाल ही में, इंटरव्यू में, पृथ्वीराज ने ‘केजीएफ 2’ के साथ तुलना के बारे में खुलकर बात की और कहा कि सालार का पैमाना इतना बड़ा है कि यह केजीएफ को भी धुल चटा देगी। अभिनेता ने कहा, “मैं सालार और केजीएफ 2 के बीच हो रही तुलना को समझता हूं। मैं प्रशांत नील का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और अगर मैंने केजीएफ 2 के बाद उनकी अगली फिल्म देखी होती, तो मुझे निराशा होती। दर्शकों के लिए यह बहुत जल्दबाजी होगी क्योंकि सालार में 10 मिनट में लोग सारी तुलनाएं भूल जाएंगे।”

अभिनेता ने आगे कहा, “सालार केजीएफ 2 से कहीं ज्यादा बड़ी और भव्य है। फिल्म का स्तर इतना बड़ा है कि यह केजीएफ 2 को भी बौना बना सकती है। मुझे सालार के सेट पर चलना याद है और मैं सच में इसके कारण बौना महसूस कर रहा था। मुझे लगता है कि जब दर्शक सिनेमाघरों में फिल्म देखेंगे तो उन्हें भी यही अहसास होगा। मैंने प्रशांत को बताया है कि सालार की पूरी दुनिया कुछ-कुछ गेम ऑफ थ्रोन्स जैसी है।” फिल्म की शूटिंग के बारे में विस्तार से बताते हुए पृथ्वीराज सुकुमारन ने कहा, ‘फिल्म में भरपूर एक्शन के साथ काफी ड्रामा है। फिल्म में जो चीज मेरे लिए सबसे खास रही वह है नाटक जो फिल्म को एक साथ बांधे रखता है।’

Related Articles

Back to top button