दो दिन बीत जाने पर भी आरोपी सिपाहियों पर नही हुई कार्यवाही, आखिर क्यों ?

रात दो बजे घर में घुसकर पुलिस कांस्टेबल ने मचाया तांडव 2 दिन बीतने के बाद भी आरोपी सिपाही पर नही हुई कार्यवाई
मामले को दबाने में जुटी खीरी पुलिस

लखीमपुर खीरी।। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही न्याय दिलाने की बात कर रहें हों पर उनके अधीनस्थ उनकी विचारधारा पर पानी फेरने में कोई कोर कसर नही छोड़ रहें।
आइये,जनपद लखीमपुर खीरी के कोतवाली क्षेत्र निघासन कस्बे की रहने वाली शमा ने पुलिस क्षेत्राधिकारी सहित थाना प्रभारी को तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि बीती रात वह अपने पति बच्चो के साथ सो रही थी, तभी रात दो बजे अचानक पुलिस के दो सिपाही दिनेश व लवकुश आ धमके और दिनेश घर में घुस आया और लव कुश बाहर खड़ा रहा। दिनेश ने घर में घुस सो रहे पति पत्नी की रजाई उठाकर फेंक दी और लतीफ को पकड़ लिया पास में लेटी लतीफ की पत्नी ने विरोध करने लगे तो कांस्टेबल दिनेश ने पत्नी को गंदी गंदी गालियां देने लगा और झूठे मुकदमे में फसाने की धमकी देने लगा और कहने लगा जिसका पैसा बकाया है वापस कर दो नही तो तुम्हे जेल भेज देंगे, शोर शराबा सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्र होने लगे जिसको देखकर कांस्टेबल दिनेश व लवकुश मौके से भाग गए। जिसके बाद पीड़ित ने सुबह होते ही क्षेत्राधिकारी निघासन व थाना प्रभारी को तहरीर देकर कांस्टेबल दिनेश व लव कुश के खिलाफ कार्यवाई की मांग की है,मामले पुलिस ने 2 दिन बीतने के बाद अभी तक कोई कार्रवाई नही की और पीड़ित पर पुलिस कांस्टेबल द्वारा लगातार सुलह समझौते का दबाव बनाया जा रहा है।
अब देखना है कि सिपाहियों पर आलाधिकारी क्या कार्यवाही करते हैं।
उपरोक्त प्रकरण के बारे में जब कोतवाली प्रभारी श्रद्धा सिंह से दूरभाष से सम्पर्क किया गया तो बताया कि सारे आरोप निराधार हैं और उपरोक्त प्रकरण का निस्तारण करने के लिये चार-चार बार बुलवाया गया है तब भी नही आया है बाकी जो आरोप उसके पति व महिला द्वारा लगाये जा रहें सभी बेबुनियादी हैं।

Related Articles

Back to top button