‘दंगल’ के बाद आमिर खान की एक और मूवी पर का रिकॉर्ड होगा ब्रेक

नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त रणबीर कपूर की मूवी ‘एनिमल’ का कहर बरस रहा है। बड़े-बड़े स्टार्स की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर चीरते हुए ये फिल्म तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तो 10 दिन बाद मूवी की रफ्तार धीमी हो गयी, लेकिन दुनियाभर में अब भी बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर इस फिल्म का जलवा बरकरार है।

वर्ल्डवाइड सनी देओल की ‘गदर 2’ और सलमान खान की टाइगर 3 को पछाड़ने वाली ‘एनिमल’ आमिर खान की मूवी के पीछे हाथ धोकर पड़ गयी है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर दंगल का रिकॉर्ड तोड़ने वाली ‘एनिमल’ इस वीकेंड तक आमिर खान की एक और बड़ी फिल्म का वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

वर्ल्डवाइड अब तक कितना पहुंचा है एनिमल का कलेक्शन
रणबीर कपूर की मूवी भले ही इंडियन बॉक्स ऑफिस पर धीमी हो गयी हो, लेकिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ अभी हार मानने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है। वर्किंग डेज पर भी संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एक्शन से भरपूर ये मूवी बेहद ही शानदार बिजनेस कर रही है। बुधवार को वर्ल्डवाइड 772.33 करोड़ के आसपास का बिजनेस करने वाली इस मूवी ने गुरूवार को भी दुनियाभर में गदर मचाया है।

एनिमल की टीम द्वारा शेयर की गयी जानकारी के मुताबिक, रणबीर कपूर-बॉबी देओल की इस फिल्म ने 14 दिनों में टोटल वर्ल्डवाइड 784.45 करोड़ का बिजनेस बॉक्स ऑफिस पर कर लिया है। इस फिल्म ने गुरूवार को लगभग 12.12 करोड़ के आसपास सिंगल डे वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कमाई की है।

दंगल के बाद अब आमिर खान की एक और मूवी पर ‘एनिमल’ करेगी वार
रणबीर कपूर-बॉबी देओल स्टारर ‘एनिमल’ ने बहुत पहले ही आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा दी थी। इस फिल्म के बाद अब ये फिल्म जल्द ही आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड तोड़ सकती है और ये इसी वीकेंड पर हो सकता है।

फिलहाल इस हफ्ते ‘एनिमल’ को बॉक्स पर टक्कर देने के लिए कोई भी फिल्म नहीं है। आपको बता दें आमिर खान और जायरा वसीम स्टारर इस मूवी ने वर्ल्डवाइड 905.7 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया था। एनिमल के ओवरसीज कलेक्शन की बात करें तो Animal Movie ने ओवरसीज अब तक 214 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Related Articles

Back to top button