सामने आईं वाणी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें इस मूवी में दिखेंगी वाणी कपूर

नई दिल्ली। बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें वाणी कपूर का नाम जरूर शामिल होगा। वाणी अपनी कमाल की अदाकारी के साथ-साथ बेबाक खूबसूरती के लिए भी काफी जानी जाती हैं।

इस बीच वॉर मूवी एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें वाणी अपने कातिलाना हुस्न से फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराती हुईं दिखाई दे रही हैं। आइए एक नजर वाणी की इन फोटो की तरफ डालते हैं।

सामने आईं वाणी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें
अक्सर देखा जाता है कि वाणी कपूर सोशल मीडिया पर काफी टाइम स्पेंट करती हैं। जिसके चलते एक्ट्रेस की एक न एक फोटो या वीडियो फैंस के बीच चर्चा का विषय बनती रहती है। मंगलवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल आज वाणी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट तस्वीर को शेयर किया है।

इस फोटो में वाणी बैकलेस हाई स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं। इस व्हाइट कलर की आउटफीट में वाणी कपूर का लुक बेहद गॉर्जियस और कमाल लग रहा है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की हॉटनेस का अंदाजा आप इस तस्वीर के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। ये पहला मौका नहीं हैं, जब वाणी कपूर ने इस ड्रेस में अपने कातिलाना हुस्न का जलवा बिखेरा है।

इससे एक सप्ताह पहले भी वाणी इसी आउटफीट में अपने लुक से आग लगा चुकी है। कुल मिलाकार कहा जाए तो वाणी कपूर की ये तस्वीरें इतनी ज्यादा हॉट हैं, जिन्हें देखकर आप ये कह सकते हैं कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी से एक कदम आगे निकलती हुई नजर आ रही हैं।

इस मूवी में दिखेंगी वाणी कपूर
दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ साल 2013 में आई फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस वाणी कपूर अपने फिल्मी करियर में कई शानदार मूवीज में नजर आ चुकी हैं। एक नजर डाली जाए वाणी की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो उसका नाम ‘खेल खेल में’ है। इस वाणी कपूर सुपरस्टार अक्षय कुमार और फरदीन खान के साथ दिखाई दे सकती हैं।

Related Articles

Back to top button