मस्जिद के अंदर मौलवी ने नाबालिग छात्रा के साथ किया रेप, गिरफ्तार

हमीरपुर : कुरारा थाना के एक गांव की मस्जिद में उर्दू पढ़ने आई नाबालिग छात्रा के साथ वहां के मौलवी ने ही रेप कर दिया। इस दौरान छात्रा के साथ आए उसके छोटे भाई को मौलवी ने चाकलेट देकर बाहर बैठा दिया था। पीड़ित छात्रा ने घर पहुंचकर रोते हुए घटना की पूरी जानकारी परिजनों को दी है। पीड़िता के परिजनों ने आरोपित के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

कुरारा थाना क्षेत्र के बेरी गांव स्थित मस्जिद का 24 वर्षीय मौलवी मुन्तजिर आलम गांव के कई छात्र व छात्राओं को उर्दू पढ़ाता है। बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे सभी छात्र-छात्राएं रोजाना की तरह मस्जिद में उर्दू पढ़ने के लिए पहुंचे थे। एक घंटे की कक्षा के बाद जब छात्र-छात्राओं की छुट्टी हो गई तो सभी मस्जिद से बाहर जाने लगे। तभी मौलवी ने एक 11 वर्षीय छात्रा को मस्जिद में कुछ साफ-सफाई कराने के बहाने उसे वहीं रुकने को कहा। इस छात्रा के साथ मौजूद उसका आठ वर्षीय छोटा भाई भी वहीं रुक गया। सभी छात्र छात्राओं के जाने के बाद मौलवी ने छात्रा के छोटे भाई को चाकलेट देकर मस्जिद के बाहर बिठा दिया और छात्रा को कमरे में ले जाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।

मौलवी द्वारा रेप करने के बाद जब उसे छोंडा तो छात्रा रोते हुए अपने भाई के साथ घर पहुंची। जहां उसने परिजनों को सारी बात बताई। जिसके बाद परिजन छात्रा को साथ लेकर थाने पहुंचे और आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। थाना प्रभारी ने उन्हें थाने में बिठा जांच करने की बात कही। जांच के बाद दोपहर तीन बजे पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। इस संबंध में थाना प्रभारी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। वहीं आरोपित मौलवी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button