मेला ड्यूटी से वापस आ रहे बाइक सवार उपनिरीक्षको को डीसीएम ने मारी टक्कर, कानपुर रेफर

हमीरपुर : सुमेरपुर के इटरा स्थित बजरंग बली मंदिर के वार्षिक मेले में ड्यूटी करके बाइक से लौट रहे दो दारोगा कानपुर-सागर नेशनल हाईवे पर डीसीएम की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा चंदौखी मोड़ के पास हुआ। दोनो को प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर किया गया है। एक दारोगा की हालत ज्यादा गंभीर बनी हुई है। हादसे की खबर मिलते ही एएसपी, सीओ और कोतवाल अस्पताल पहुंच गए। टक्कर मारने वाले डीसीएम को पकड़ लिया गया है।

सदर कोतवाली में तैनात 58 वर्षीय दारोगा हरीशंकर मिश्रा और इन्हीं के हमउम्र पुलिस लाइन में तैनात दारोगा राजेश्वर प्रसाद मिश्रा की ड्यूटी इटरा के बजरंग बली मंदिर में लगने वाले वार्षिक मेले में लगी हुई थी। दोनों दारोगा मंगलवार की शाम करीब सात बजे के आसपास ड्यूटी पूरी करके बाइक से वापस हमीरपुर आ रहे थे। सदर कोतवाली के चंदौखी मोड़ के पास कानपुर-सागर नेशनल हाईवे पर सामने से आ रहे डीसीएम ने बाइक में सीधी टक्कर मार दी। जिससे दोनों दारोगा हवा में उछलकर दूर गिरे और लहूलुहान होकर बेहोश हो गए।

इस हादसे के बाद राहगीरों की मदद से आनन-फानन में दोनों दारोगा को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। दारोगा हरीशंकर मिश्रा के कान से लगातार ब्लीडिंग हो रही थी, जबकि राजेश्वर प्रसाद मिश्रा को भी गंभीर चोटे आई हैं। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को कानपुर रेफर किया गया है। घायलों के परिजनों को भी सूचना भेज दी गई है।

उधर, इस हादसे की सूचना मिलते ही एएसपी मायाराम वर्मा, सीओ सदर राजेश कमल, कोतवाल दुर्गविजय सिंह अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने टक्कर मारने वाले डीसीएम को पकड़ लिया है।

Related Articles

Back to top button