रायबरेली: बाग में मिला लापता किशोरी का शव…..

रायबरेली: रविवार की शाम से लापता किशोरी का शव सोमवार की सुबह गांव के बाहर आम के बाग में पेड़ के नीचे मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर एसपी, एएसपी,सीओ सलोन व नसीराबाद थाना प्रभारी ग्राम पूरे खारिन मजरे कांटा पहुंचे और तहकीकात की।

नसीराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम पूरे खारिन में रविवार की शाम 14 वर्षीय कविता पुत्री छोटे लाल घर से किसी काम से निकली थी जब वह रात में भी घर नहीं लौटी तो सवेरे उसके पिता उसे ढूंढने कई रिश्तेदारों के यहां गए।

सोमवार को कविता का शव गांव के लाल मोहम्मद के बाग में आम के पेड़ के नीचे मिला। घटना की सूचना मिलते ही एसपी आलोक प्रियदर्शी, एएसपी नवीन कुमार सिंह, सीओ सलोन वंदना सिंह व फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची। फॉरेंसिक टीम ने जांच के लिए कुछ साक्ष्य भी लिए। ग्रामीणों ने बताया कि मृतका कविता कंपोजिट विद्यालय कांता में कक्षा 8 की छात्रा थी और 6 भाई बहनों में सबसे छोटी थी। बहन की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से भाई इन्द्रराज, अमरजीत, सुरजीत, बहन पूनम ,सविता मां इंद्र कला सदमे में हैं। मामले में थाना प्रभारी राम लखन पटेल का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है

Related Articles

Back to top button