नोएडा पुलिस ने कुख्यात बदमाश किया गिरफ्तार….

नोएडा। बिसरख थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के पुलिस मुठभेड़ के बाद एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) (जोन द्वितीय) सुनिति ने बताया कि सोमवार सुबह बिसरख थाना क्षेत्र में पुलिस बदमाशों की तलाश में जांच कर रही थी, तभी एक मोटरसाइकिल से दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए।
पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस कर्मियों पर गोली चला दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनका पीछा किया। लेकिन हड़बड़ाहट में उनकी मोटरसाइकिल गिर गई। पुलिस से खुद को घिरा पाकर बदमाश गोली चलाते हुए भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई जिससे एक बदमाश मनोज चतुर्वेदी घायल हो गया। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चतुर्वेदी दिल्ली के सदर बाजार का निवासी है। पुलिस ने बताया कि बदमाश का एक साथी मौके से भाग निकला। उन्होंने बताया कि बदमाश के पास से लूटा हुआ एक मोबाइल फोन, देसी तमंचा, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद हुई है। डीसीपी ने बताया कि उक्त बदमाश के खिलाफ लूटपाट सहित 14 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Related Articles

Back to top button