भाजपा नेता कांतिलाल की उदयपुर में हत्या कर दी गई…

उदयपुर में शनिवार देर रात एक भाजपा कार्यकर्ता कांतिलाल (Kantilal) की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। 45 वर्षीय कांतिलाल जब सुबह घर नहीं लौटे तो उनका बेटा सुनील चव्हाण उनकी तलाश में निकला।

उन्होंने अपने घर से 300 मीटर की दूरी पर एक सिर कुचली हुई लाश देखी। सिर और चेहरे को बुरी तरह से कुचल दिया गया था, जिसकी वजह से मृतक को पहचानना मुश्किल था। हालांकि, सुनील ने कपड़े से अपने पिता की पहचान की। बता दें कि यह घटना फलासिया थाना इलाके की है।

इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन आशंका है कि चुनावी रंजिश की वजह से कांतिलाल की जान गई।

बाबूलाल खराड़ी की मदद में जुटे थे कांतिलाल
शनिवार (25 दिसंबर) को राजस्थान में विधानसभा चुनाव की वोटिंग हुई। झाड़ोल से बीजेपी प्रत्याशी बाबूलाल खराड़ी को चुनाव जिताने के लिए कांतिलाल कड़ी मेहनत रहे थे। हत्या की जानकारी मिलते ही बूलाल खराड़ी स्थानीय नेताओं के साथ मौके पर पहुंचे।

एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य
फलासिया थाना अधिकारी करनाराम ने बताया, “सुनील ने पुलिस को सूचना दी थी कि देर रात किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके पिता कांतिलाल की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। शव का चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ था। जबड़े पर भी चोट के बड़े निशान थे। पूरे कपड़े खून से लथपथ थे. एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं।”

पुलिस ने मामला किया दर्ज
पुलिस अधिकारी ने आगे जानकारी दी कि फलासिया के एक अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।भाजपा नेता कांतिलाल की उदयपुर में हत्या कर दी गई

Related Articles

Back to top button