आगरा में बड़ी सड़क दुर्घटना…

आगरा में शनिवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला है. आगरा-ग्वालियर स्टेट हाईवे पर बस ने जमकर तांडव मचाया. अनियंत्रित बस चार दुकानों को रौंदती हुई एक पेड़ से जा टकरा गई. हादसे में बस चालक की मौत हो गयी, जबकि कुछ यात्री घायल हो गये. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.

ड्राइवर को आ गई थी झपकी
मलपुरा थाना प्रभारी ईश्वर सिंह तोमर ने बताया कि शनिवार सुबह करीब पौने दस बजे मलपुरा गांव के बाद फ्लाईओवर के पास चालक को गहरी झपकी आ गई. जिससे तेज रफ्तार वोल्वो बस बेकाबू हो गई और वह चार दुकानों को रौंदती हुई एक पेड़ से जा टकरायी. तोमर ने बताया कि पुलिस ने लोगों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को को बाहर निकाला गया. हादसे में घायल चालक समेत चार यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया. इस हादसे में कई यात्री को मामूली चोंट आई हैं. जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे गई है.

बस में सवार थे 60 यात्री
पुलिस के अनुसार डॉक्टरों ने बस चालक हेमंत (38) को मृत घोषित कर दिया जो राजस्थान के धौलपुर जिले के पंचगाई का निवासी था. पुलिस ने हेमंत के परिजन को इस घटना के बारे में जानकारी दे दी है. पुलिस ने बताया कि जनता ट्रेवल्स की बस धौलपुर से चली थी और उसमें करीब 60 यात्री थे.

दुकान को हुआ काफी नुकसान
राजमार्ग किनारे स्थित पान मसाले की दुकान के संचालक जगदीश ने बताया कि बस की चपेट में आने से उसकी दुकान पूरी तरह टूट गई.अन्य दुकानदार स्वामी रणधीर ने बताया कि उसका काफी नुकसान हुआ है. बस की चपेट में सलीम की पंचर की दुकान और खजान सिंह की फल की दुकान भी आयी.

Related Articles

Back to top button