बाइक एजेंसी के चोरों ने बोला धावा, गोलक से ले गए 1.22 लाख कैश

हमीरपुर: सदर कोतवाली के सिटी फॉरेस्ट स्थित बाइक एजेंसी में बीती रात घुसे चोर 1.22 लाख कैश लेकर रफूचक्कर हो गए। चोरों ने एजेंसी में घुसे से पहले पीछे साइड लगे सीसीटीवी कैमरों को कपड़ों से ढांक दिया। सवेरे जब एजेंसी खुली तो काउंटर से कैश गायब देख कर्मचारी हक्के-बक्के रह गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।
शहर के सैय्यदबाड़ा निवासी आसिफ कुरैशी की सिटी फॉरेस्ट के पास हीरो की बाइक एजेंसी है। आसिफ ने अभी हाल ही में नई भवन में एजेंसी शिफ्ट की है। यह इलाका सूनसान क्षेत्र में पड़ता है। लिहाजा सुरक्षा की दृष्टि से एजेंसी भवन के चारों तरफ सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं।
देर रात चोर इस दो मंजिला एजेंसी में पीछे की तरफ से सीढ़ी लगाकर चढ़े। पीछे साइड में भी दो सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, जिन्हें चोरों ने पहले ही कपड़ों से ढांक दिया था। चोर पीछे की तरफ लगे वेंटीलेशन खिड़की से अंदर दाखिल हुए और इसके बाद सीढ़ी के रास्ते मुख्य हाल में पहुंच गए। जहां कैश काउंटर की अलमारी को खोलकर 1.22 लाख रुपए कैश लेकर रफू-चक्कर हो गए।
सवेरे एजेंसी के मैनेजर फरहान ने जब एजेंसी खोली तो कैश काउंटर से कैश गायब देख अवाक रह गए। फरहान ने इसकी जानकारी एजेंसी मालिक के साथ-साथ पुलिस को दी। फरहान ने बताया कि शुक्रवार की शाम को एक बाइक कैश में बिकी थी। उसी की रकम कैश काउंटर में रखकर ताला लगा दिया गया था। एजेंसी में चोरी की खबर मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई। कोतवाली के दारोगा कृष्ण मोहन पांडेय ने पुलिस फोर्स के साथ मौके का निरीक्षण कर जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है।

Related Articles

Back to top button