जमीन न देने पर होमगार्ड ने चाचा को दी जान से मारने की धमकी, एसपी से शिकायत

बाराबंकी। जमीन के लालच में धमकाने वाले पारिवारिक विपक्षियों के विरूद्ध पीड़ित ने एसपी को शिकायती पत्र सौंप कर न्याय की गुहार लगाई है।

बताते चलें कि थाना दरियाबाद क्षेत्र के ग्राम भगवानपुर कुशफर निवासी छोटेलाल उर्फ छोटेबाबू ने पुलिस अधीक्षक को दिये गये पत्र में उसका मानसिक उत्पीड़न किये जाने व जान से मारने की धमकी एवं हत्या किए जाने की आशंका जताई है। पीड़ित छोटेलाल ने एसपी से शिकायती पत्र में कहा है कि वह अविवाहित है।

विपक्षी पारिवारिकजनो से पीड़ित होकर विगत कई वर्षों से लखनऊ रहकर प्राईवेट नौकरी कर किसी तरह अपना जीवन यापन करता है। विपक्षीजन होमगार्ड जसवंत सिंह उर्फ बल्लू पुत्र देशराज, जमशेर व शेरबहादुर पुत्रगण नानकराज निवासी भगवानपुर कुशफर थाना दरियाबाद हैं, जोकि सभी आये दिन लखनऊ आकर उसको धमकाते हैं कि अपनी जमीन हमारे नाम लिख दो, नहीं तो तुम्हे जान से मार देंगे। मै होमगार्ड हूँ, मेरा कुछ नही होगा थाना मे अच्छी पकड़ है। नही मानोगे तो किसी फर्जी मामले में फंसा देंगे।

पीड़ित ने पत्र में आगे कहा है कि विपक्षीजनों की जानलेवा धमकियों से वह काफी डरा सहमा और मानसिक पीड़ा में है। भविष्य में अगर उसकी हत्या हो जाती है या फिर किसी प्रकार का जानलेवा हमला होता है, तो उपरोक्त विपक्षीजन व उनके अभिन्न मित्रगण ही जिम्मेदार होंगे। पत्र के अंत में उसने कहा है कि उसकी शिकायत का संज्ञान लेकर कानूनी कार्रवाई करने की कृपा करें, जिससे उसकी जान बच सके। पीड़ित छोटेलाल ने संवाददाता को बताया कि यह विपक्षी उसके भाई के लड़के हैं। जिसमे से एक भतीजा जसवंत होमगार्ड है।

Related Articles

Back to top button