CM अशोक गहलोत ने लगाया बीजेपी पर एक और आरोप, कहा षड्यंत्र के तहत चाहती थी गिरफ्तार करवाना

नई दिल्ली। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने जयपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार करना चाहती थी। छत्तीसगढ़ के सीएम की गिरफ्तारी की पूरी प्लानिंग हो चुकी थे लेकिन उससे पहले ही पर्दाफाश हो गया है। बीजेपी षड्यंत्र के तहत भूपेश बघेल को गिरफ्तार करना चाहती थी।

राजस्थान में मारे जा रहे छापों को लेकर भी सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजस्थान में इतने छापे मारे गए क्या किसी राजनेता को गिरफ्तार किया गया। हमारी सरकार ने कितने ही काम किए हैं। अगर बीजेपी को कुछ बताना ही है तो हमारी योजनाओं में कमी बतानी चाहिए। केवल भड़काने की राजनीति हो रही है।

जनता को भड़काने का अधिकार नहीं
सीएम गहलोत ने कहा कि जनता को भड़काने का इनका अधिकार नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि कन्हैया कुमार की हत्या करने वाले भाजपा कार्यकर्ता थे। उन पर कई मामले थे भाजपा नेताओं ने उनकी मदद करी। आज समाचार पत्रों में कांग्रेस को बदनाम करने का काम बीजेपी कर रही है। आपको याद होगा कि इनके समय में जयपुर में सीरियल ब्लास्ट हुआ था।

लाल डायरी से कुछ नहीं निकला
अशोक गहलोत ने लाल डायरी को लेकर कहा कि यह बीजेपी का चुनाव जीतने के लिए षड्यंत्र है। लाल डायरी मामले में क्या हुआ अभी तक कुछ निकला नहीं। उन्होंने आगे कहा कि राजस्थान में एक करोड़ परिवारों ने सात गारंटी योजनाओं में रिजस्ट्रेशन करवाया है। आज की तारीख में बीजेपी के पास कोई चुनावी मुद्दा नहीं है। जहां तक बात राज्य में कांग्रेस और सरकार विरोधी लहर की बात है तो मैं आपको बता दूं कि ऐसा कुछ भी नहीं है।

हमारी सरकार होगी रिपीट
अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान में भी केरल की तरह ही सरकार रिपीट होने जा रही है। इतना ही नहीं इस बार हम कई सीटें ऐसी जीतेंगे जो आज तक कांग्रेस नहीं जीत पाई थी। हमारे काम से भाजपा को दिक्कत है, चिरंजीवी योजना से दिक्कत है, Ops से दिक्कत है, नए जिले बनाने से दिक्कत है। राजस्थान की जनता भाजपा को सबक सिखाएगी।

पीएम को लेकर कही ये बात
प्रधानमंत्री जी अब राजेश पायलट को राजनीति में लेकर आ रहे हैं। वो राजेश पायलट के नाम से राजस्थान में प्रधानमंत्री जी गुर्जर समाज को भड़काना चाहते हैं। मैं सभी को याद दिलाना चाहता हूं कि बीजेपी के समय में गुर्जरों पर 22 बार गोली कांड हुआ था। जिसमें गुर्जर समाज के 72 लोग को मारे गए थे। हमारी सरकार ने गुर्जरों को आरक्षण दिया। आज गुर्जर समाज का युवा अधिकारी बन रहा है नौकरी मिल रही है।

कोर्ट के फैसले को बताया बहाना
राहुल गांधी के मुद्दों का देशभर में अच्छा समर्थन मिला तो केन्द्र सरकार ने सदन से निष्कासन का षड़यंत्र रच दिया। कोर्ट का फैसला तो सिर्फ एक बहाना है। राहुल गांधी को संसद से निष्कासित करने का षड़यंत्र पहले ही रच लिया गया था। पूरा देश केन्द्र की बीजेपी सरकार के षड़यंत्र को देख रहा है। चुनाव में जनता उसे अपना फैसला सुनाएगी।

Related Articles

Back to top button