भारत की हार से दुखी युवक ने की आत्महत्या

बांकुरा। भारत के विश्व कप फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले में एक 23 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर आत्महत्या की। पुलिस ने बताया कि यह घटना बेलियाटोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सिनेमा हॉल के पास रविवार रात तकरीबन 11 बजे हुई।

मैच देखने के लिए युवक ने ली थी छुट्टी
बकौल एजेंसी, राहुल लोहार इलाके में एक कपड़े की दुकाम पर काम करता था और फाइनल मुकाबला देखने के लिए उसने रविवार को छुट्टी ली थी। उनके बहनोई उत्तम सूर ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया से भारत की हार से दुखी होकर राहुल ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। अन्यथा उनके जीवन ऐसी कोई भी समस्या नहीं थी।

मामले की चल रही जांच
पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए बांकुरा सम्मिलानी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेजा गया। साथ ही अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया,

घटना के समय घर में कोई नहीं था। हालांकि, पुलिस ने मौत की वजह पर टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा कि जांच जारी है।

सनद रहे कि भारत ने विश्व कप का खिताबी मुकाबले ऑस्ट्रेलिया के हाथों गंवा दिया। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया, जहां पर टॉस के बाद एयरशो का आयोजन हुआ था। इस मुकाबले से पहले भारत ने लगातार 10 मुकाबले में जीत हासिल की थी, लेकिन फाइनल जीतने का सपना चकनाचूर हो गया।

Related Articles

Back to top button