13 जिला मुख्यालयों में विश्व कप फाइनल दिखाएगी आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन

आंध्र प्रदेश। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 का फाइनल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया का लक्ष्य अपने तीसरे विश्व कप का खिताब जीतना है। वहीं, लोगों के उत्साह को देखते हुए आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन (एसीए) 13 जिला मुख्यालयों में फैन पार्कों में बड़ी स्क्रीन लगा रहा है ताकि क्रिकेट प्रशंसकों को 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी विश्व कप के फाइनल को देखने का आनंद मिल सके।

एसीए सचिव एसआर गोपीनाथ रेड्डी ने शुक्रवार को बताया कि क्रिकेट प्रशंसकों के लिए प्रवेश निःशुल्क है और फैन पार्क में भोजन स्टालों की भी व्यवस्था की जा रही है। एसीए सचिव एसआर गोपीनाथ रेड्डी ने कहा कि आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन (एसीए) ने आंध्र प्रदेश में 13 स्थानों पर लाइव मैच आयोजित करने का फैसला किया है। हमें उम्मीद है कि 2-3 लाख से अधिक लोग फाइनल देखने आएंगे।

शहर की सीमा में यातायात प्रतिबंध
एसीए के एक अनुरोध का जवाब देते हुए, मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने सभी पूर्व अविभाजित जिलों के मुख्यालयों में बड़ी स्क्रीन लगाने की अनुमति दी है। इस बीच, विशाखापत्तनम पुलिस ने बीच रोड पर विश्व कप फाइनल मैच के कारण शहर की सीमा में यातायात प्रतिबंध लगा दिया है।

कृपया मैच के विशेष दिन राजमार्ग से बचें
कानून एवं व्यवस्था के डीसीपी श्रीनिवास राव ने कहा कि हम क्रिकेट स्टेडियम के पास के सभी निवासियों से अपील करते हैं कि कृपया मैच के विशेष दिन राजमार्ग से बचें। विभिन्न स्थानों पर पार्किंग स्थलों की व्यवस्था की जा रही है।

Related Articles

Back to top button