खालिस्तानी आतंकी गुरुपत्वंत सिंह पन्नू ने भारत के खिलाफ फिर उगला जहर

खालिस्तान समर्थक आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर भारत के खिलाफ अपनी गीदड़भभकी दी है। उसने 19 नवंबर को एयर इंडिया के विमान को उड़ाने की धमकी दी है। इसके अलावा उसने सिखों से इस दिन एयर इंडिया के विमान में सफर न करने की अपील की है। खालिस्तानी आतंकी गुरुपत्वंत सिंह पन्नू भारत के खिलाफ अक्सर जहर उगलने वाले वीडियो जारी करता रहता है। वह पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के इशारे पर काम कर रहा है। पन्नू को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के K-2 डेस्क से लिखी हुई स्क्रिप्ट मिल रही है, जिसे वह पढ़कर वीडियो जारी कर रहा है।

K-2 मतलब खालिस्तान-कश्मीर
K-2 डेस्क के जरिए ISI के अफसर खालिस्तानी आतंकियों और कश्मीरी इस्लामिक आतंकियों को एक प्लेटफार्म पर लाकर भारत में नए सिरे से और नए तरीके का आतंकी हमला करवाने की साजिश रचने में लगे हुए हैं। बता दें कि K2 ता मतलब खालिस्तान-कश्मीर है।

पन्नू ने की सिख-मुस्लिमों को भड़काने की कोशिश
खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने अहमदाबाद में हो रहे वर्ल्ड कप को लेकर एक वीडियो जारी किया। इसके साथ ही पन्नू 1984 के सिख नरसंहार का और गुजरात के दंगो का हवाला देते हुए सिख और मुसलमानों को भड़काने की कोशिश करता दिखाई और सुनाई दे रहा है। वह गाजा को लेकर भारत के स्टैंड की आलोचना का झूठा प्रचार भी कर रहा है। अपने शब्दों की आड़ में वह मुसलमानों को गुमराह करने की भी कोशिश की।

सुरक्षा एजेंसियों का दावा सही
पन्नू का वीडियो सुरक्षा एजेंसियां, RAW और दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और NIA के दावों पर मोहर लगता दिख रहा है। सुरक्षा एजेंसियों ने दावा किया है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI ने भारत में आतंकवाद और अशांति फैलाने के लिए अलग से एक डेस्क तैयार किया है, जिसमें ISI के तेज तर्रार अफसर, भारत से फरार होकर पाकिस्तान में बैठे खालिस्तानी और कश्मीरी आतंकी भी शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button