एमआर टायर एजेंसी में आग से 50 लाख का नुकसान

जौनपुर। कोतवाली थाना अंतर्गत जेसीज चौराहा-सिपाह मार्ग पर स्थित टायर गोदाम में आग लगने से हड़कंप मच गया। अग्निशमन की चार गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान गोदाम की चाभी न मिलने से फायर फाइटर्स गोदाम का शटर काटकर गोदाम में घुसे और आग पर काबू पाया। गोदाम के प्रथम तल पर रखे गैस सिलेंडर को भी सावधानी से नीचे उतारा गया। गोदाम मालिक के अनुसार कुल 50 लाख रुपए का नुकसान सामने से दिखाई दे रहा है। बाकी आकलन के बाद सही जानकारी हो पाएगी। फायर फाइटर्स के अनुसार आग शार्ट सर्किट से लगी है, जांच की जा रही है जांच के बाद असली वजह सामने आएगी।

एमसीआर टायर एजेंसी में लगी आग
जौनपुर के प्रसिद्ध होटल रिवर व्यू के जस्ट सामने शिवांश सिंह का एमसीआर टायर एजेंसी के नाम से टायर गोदाम है। शिवांश ने बताया कि रविवार शाम साढ़े चार बजे उन्हें आस पास के लोगों ने फोन किया कि आप के गोदाम से धुंआ उठ रहा है। इसपर यहां पहुंचा और पुलिस और फायर सर्विस को सूचना दी। मौके पर दो गाड़ियां तत्काल पहुंची और मालिक से गोदाम की चाभी मांगी तो वह नहीं मिली। इसपर फायर फाइटर्स ने सबसे पहले गोदाम के शटर को काटा और धुंए से भरे हुए गोदाम में घुसकर आग पर काबू पाया। इस दौरान प्रथम तल पर रखे एक गैस सिलेंडर को सावधानी पूर्वक बाहर निकाला गया।

शार्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का सामान खाक
इस दौरान मौजूद मुख्य अग्निशमन अधिकारी अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया आग शार्ट सर्किट से लगी है। हम जांच कर रहे हैं। जांच के बाद सही जानकारी हो पाएगी और आग लगने के कारण का पता चलेगा। वहीं मालिक शिवांश सिंह ने बताया कि करीब 50 लाख का नुकसान हुआ है। हम अपने कागजात चेक करवाएंगे तब सही जानकारी होगी क्योंकि यहां सब कुछ जल गया। इस दौरान होटल के आस पास अफरा तफरी का माहौल था।

Related Articles

Back to top button