लियो ने वर्ल्डवाइड कमाई में प्रभास को छोड़ा पीछे

नई दिल्ली। थलापति विजय और संजय दत्त की तमिल भाषा में बनी फिल्म लियो दुनियाभर में गदर मचा रही है। 19 अक्टूबर को गणपत की रिलीज से एक दिन पहले लोकेश कनगराज की इस एक्शन थ्रिलर मूवी ने थिएटर में दस्तक दी थी। लियो में साउथ स्टार विजय ने डबल रोल निभाया।

उनके दोनों ही किरदारों और फिल्म में संजय दत्त के साथ उनके टशन को लोगों ने बहुत पसंद किया। घरेलू बॉक्स ऑफिस के अलावा दुनियाभर में भी लियो (Leo Box Office)काफी अच्छी कमाई कर रही है। थलापति विजय की ये मूवी प्रभास की बिग बजट फिल्म को कुचलकर आगे निकल चुकी है।

लियो ने दुनियाभर में की अब तक इतनी कमाई
संजय दत्त-थलापति विजय और तृषा कृष्णन की मूवी ‘लियो’ ने ओपनिंग डे पर ही दुनियाभर में ‘जवान’ का पहले दिन का रिकॉर्ड तोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड बनाया था। देश के साथ-साथ विदेशों में भी इस फिल्म का क्रेज साफ तौर पर नजर आ रहा है।

लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी इस मूवी ने जहां 15 दिनों में टोटल वर्ल्डवाइड 553. 7 करोड़ का बिजनेस किया था, तो वहीं अब सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक मूवी का कलेक्शन दुनियाभर में 566.9 करोड़ तक पहुंच चुका है। इस फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन लगभग 185.5 करोड़ तक पहुंच चुका है।

प्रभास की फिल्म पर लियो ने पाई ‘विजय’
एक्शन थ्रिलर फिल्म ने 3 दिनों के अंदर यानी कि वीकेंड पर ही 15 करोड़ की दुनियाभर में कमाई की है। थलापति विजय की इस मूवी ने कमाई के मामले में प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ के बुरी तरह मात दी है। आदिपुरुष का वर्ल्डवाइड लाइफटाइम कलेक्शन 353.61 करोड़ का था।

सिर्फ आदिपुरुष ही नहीं, थलापति विजय की लियो ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को भी कमाई में पीछे छोड़ा। करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने दुनियाभर में 355 करोड़ की कमाई की थी। लियो इस साल दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पांचवीं फिल्म बन चुकी है। लियो अभी, जेलर, गदर 2, पठान और जवान से वर्ल्डवाइड कमाई में पीछे है।

Related Articles

Back to top button