सलमान और सचिन का वीडियो हो रहा है वायरल, आइये जाने क्या है पूरी खबर…

नई दिल्लीं आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में भारत की जीत का रथ लगातार चल रहा है। रविवार को 37वें मुकाबले में भारत ने दक्षिण अफ्रीका बड़े अंतर के साथ हराया। इस मैच की खास बात यह रही कि विराट कोहली ने इस दौरान अपने वनडे करियर का 49वां शतक जड़ा और वनडे में सबसे अधिक शतक लगाने के मामले में सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। अब कोहली के फैंस और क्रिकेट प्रेमी को उम्मीद है कि वह जल्द सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ देंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि 11 साल पहले सचिन तेंदुलकर ने सलमान खान से कहा था कि विराट कोहली उनका रिकॉर्ड तोड़ेंगे।

सचिन ने सलमान से कही ये बात
विराट कोहली के 49वें शतक के बाद सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें भाईजान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के खेल और रिकॉर्ड की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। फिर सलमान खान उनसे पूछते हैं कि क्या कोई क्रिकेटर उनका रिकॉर्ड तोड़ पाएगा। इस पर सचिन तेंदुलकर कहते हैं, ‘हां कुछ नए यंगस्टर हैं जो ऐसा कर सकते हैं। जैसे विराट (कोहली) और रोहित (शर्मा) हैं।’ सोशल मीडिया पर सलमान खान और सचिन तेंदुलकर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सचिन का रिकॉर्ड तोड़ेंगे विराट
आपको बता दें कि रविवार को भारत ने दक्षिण अफ्रीका को आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के 37वें मुकाबले में 243 रनों से हराकर रिकॉर्ड 8वीं जीत दर्ज की। भारत की इस जीत में विराट कोहली और रवींद्र जडेजा का अहम योगदान रहा। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और टीम इंडिया ने विराट कोहली की नाबाद 101 रनों की पारी के दम पर निर्धारित 50 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 326 रन बनाए।

भारत से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीकी टीम सिर्फ 83 रनों पर ऑल-आउट हो गई। भारत के लिए रवींद्र जडेजा ने पांच विकेट हासिल किए।

Related Articles

Back to top button