टीम से बाहर होने के बाद हार्दिक पांड्या हुए बेहद भावुक…

वर्ल्ड कप 2023 का खिताब जीतने की ओर बड़ रही भारतीय टीम को टूर्नामेंट के बीच बड़ा झटका लगा है। स्टार ऑलराउंडर हार्द‍िक पांड्या चोट के कारण वर्ल्ड कप 2023 से बाहर कर दिए गए हैं। पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि हार्द‍िक आखिरी लीग मैच में नीरदलैंड के खिलाफ वापसी करेंगे, लेकिन अब उन्‍हें बाहर कर दिया गया है। उनकी जगह टीम में प्रसिद्ध कृष्‍णा को जगह दी गई है। वर्ल्ड कप से बाहर होने का दर्द उनके शब्‍दों में भी साफ नजर आ रहा है। वर्ल्ड कप से बाहर होने से दुखी हार्दिक पांड्या ने भावुक मन से कहा है कि वह पूरी भावना के साथ टीम के साथ जुड़े रहेंगे।

हार्दिक पांड्या ने वर्ल्‍ड कप 2023 से बाहर होने पर सोशल मीडिया पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। पांड्या ने भावुक मन से कहा कि इस तथ्य को पचाना बेहद कठिन है कि मैं वर्ल्‍ड कप बचे हुए मैच नहीं खेल सकूंगा। मैं पूरी भावना के साथ टीम से जुड़ा रहूंगा और हर गेंद पर उत्साहवर्धन करूंगा। सभी के प्‍यार, समर्थन और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मुझे यकीन है कि हम सबको गौरवान्वित करेंगे।

प्रसिद्ध कृष्‍णा को मौका मिलना मुश्किल

हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद सूर्यकुमार यादव को मौका दिया जा रहा है। सूर्या ने इंग्लैंड के खिलाफ 49 रन बनाए थे। हालांकि श्रीलंका के खिलाफ उनका बल्‍ला नहीं चला। अब आगे भी जीत की लय को बरकरार रखने के लिए कप्‍तान रोहित शर्मा टीम में कोई बदलाव नहीं करना चाहेंगे। ऐसे में टीम स्‍क्‍वॉड में शामिल किए गए प्रसिद्ध कृष्‍णा को मौका मिलना मुश्किल नजर आ रहा है।

19 अक्‍टूबर को लगी थी चोट

हार्द‍िक पांड्या के बाहर होने से भारतीय टीम के कॉम्ब‍िनेशन पर असर पड़ सकता है। क्‍योंकि शुरुआती मैचों में उन्‍होंने बतौर तेज गेंदबाज ऑलराउंडर के रूप में अच्‍छा प्रदर्शन किया था। 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ पुणे में में गेंदबाजी करते समय उनके टखने में चोट लग गई थी।

Related Articles

Back to top button