सांसद बृजभूषण सिंह बरसे विपक्ष पर, केजरीवाल को बताया फ्राडिया

मानसिक रूप से अस्थिर बताते हुए राहुल गांधी को योगा करने की सलाह दी बृजभूषण

गोण्डा (हरि सिंह बादल)। अपने बेबाक और क्रांतिकारी बयानों- विचारों के लिए पूरे हिंदुस्थान ही नहीं बल्कि विश्वभर में मशहूर कैसरगंज के भाजपा सांसद एवं रेसलिंग महासंघ के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने विपक्ष के दागी और भ्रष्ट नेताओं पर निशाना साधते हुए आज फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को फ्राडिया बताते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद राहुल गांधी को मानसिक रूप से आस्थिर बताकर उन्हें योगा करने की सलाह दी।


जी हां खबर गोंडा से है, यहां कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह एक फर्म के उद्घाटन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। सांसद श्री सिंह ने फीता काटकर प्रतिष्ठान का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कोरोनाकाल में बाउंसरों के माध्यम से बाहरी लोगों से जबरन अवैध वसूली का आरोप लगाया और कहा कि केजरीवाल बहुत बड़ा फ्राडिया नेता है। वह बोले कि इसकी जांच होनी चाहिए। सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा कि केजरीवाल अपनी कुटिल राजनीति के तहत चाहते हैं कि ईडी उन्हें गिरफ्तार करे। जबकि ईडी उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है।
कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी द्वारा एप्पल फोन से डाटा चोरी कराए जाने के आरोप के संबंध में सांसद बृजभूषण बोले की राहुल गांधी के पास है क्या जो उनका कोई कुछ चुरायेगा। वह पहले राफेल राफेल चिल्ला रहे थे अब वह फोन पर उतर आए हैं। उनके पास कोई गंभीर मुद्दा नहीं है। उनके मन और विचार स्थिर नहीं है। वह मानसिक अस्थिरता के शिकार हैं। श्री सिंह ने कहा कि हमारी सलाह है कि वह योगा करें। राहुल गांधी द्वारा सत्यपाल मलिक के इंटरव्यू करने के प्रश्न पर सांसद बृजभूषण ने इस इंटरव्यू के प्रायोजित होने का इशारा करते हुए कहा कि राहुल अब पत्रकार बनने चले हैं। उन्हें सत्यपाल मलिक के अलावा और कोई मिलेगा भी नहीं जिसका वह इंटरव्यू कर सकें। सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने सत्यपाल मलिक को राहुल गांधी का टू कॉपी बताते हुए कहा कि सत्यपाल मलिक कितना पढ़ते हैं जो वह किसी विषय पर तथ्यात्मक बोल सकते हैं उन्होंने सत्यपाल मलिक को एक विवादित नेता भी बताया। संसद बृजभूषण ने राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कहा कि वह हमारा इंटरव्यू करें। सांसद बृजभूषण सिंह के इन बेबाक बयानों से जहां देश की चुनावी राजनीति में उबाल आने के आसार हैं वहीं विपक्षी गठबंधन आईएनडीआईए में खलबली मचना भी तय माना जा रहा है। गोंडा से हरि सिंह बादल की विशेष रिपोर्ट।।

Related Articles

Back to top button