प्रयागराज जंक्‍शन पर गाजीपुर से चलकर आनंद विहार टर्मिनल तक जाने वाली सुहेलदेव एक्‍सप्रेस दुर्घटनाग्रस्‍त…

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज आउटर में गाजीपुर सिटी से आनंद विहार जा रही सुहेलदेव सुपरफास्ट एक्सप्रेस प्रयागराज आउटर पर पटरी से उतर गई। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक, कोई जनहानि नहीं हुई है। मरम्मत का काम चल रहा है। इसकी सूचना मिलते ही रेलवे के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। साथ ही इस हादसे की जांच में जुट गए।

गाजीपुर सिटी से आनंद विहार जा रही सुहेलदेव सुपरफास्ट एक्सप्रेस के प्रयागराज आउटर पर पटरी से उतर जाने पर अमित मालवीय (पीआरओ, एनसीआर) ने कहा, “सुहेलदेव सुपरफास्ट एक्सप्रेस प्रयागराज से लगभग रात 8:45 बजे चली और इसके इंजन के चार पहिए और उसके पीछे जनरेटर के चार पहिए पटरी से उतरी गई। तत्काल कार्रवाई की गई। सभी यात्री सुरक्षित हैं, कोई जनहानि नहीं हुई है। उन डब्बों को काटकर वापस प्लेटफॉर्म पर भेज कर रवाना किया जा रहा है। इस दौरान ट्रैफिक भी बाधित नहीं हुई है।”

सभी यात्री सुरक्षित

अधिकारियों का कहना है कि किसी भी यात्री को चोट नहीं आई है। प्रयागराज जंक्शन के आउटर पर यह हादसा मंगलवार रात करीब 9 बजे के आसपास हुआ। इस दौरान ट्रेन का इंजन और उसके पीछे जनरेटर यान पटरी से उतर गया। राहत की बात यह रही कि इस हादसे में किसी तरह का बड़ा नुकसान नहीं हुआ।

Related Articles

Back to top button