पांच साल से चाची-भतीजे के बीच थे नाजायज संबंध, खेत किनारे मिला चाचा का शव…

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के गजरौला थाना क्षेत्र के गांव उगनपुर निवासी नंदलाल का शव सोमवार की सुबह खेत के किनारे लहूलुहान हालत में पड़ा मिला था। पुलिस ने छानबीन के दौरान संदेह के आधार पर मृतक के भतीजे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

पुलिस पूछताछ में मृतक की पत्नी के भतीजे से अवैध संबंध होने का मामला उजागर हुआ है। जिसके चलते भतीजे ने ही चाचा के की हत्या कर दी थी। मृतक नंदलाल उत्तराखंड के रुद्रपुर स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। उसकी पत्नी बरखेड़ा के गांव दौलापुर स्थित मायके में रहती थी। करीब तीन दिन पूर्व नंदलाल अपने गांव आया था।

पीएम रिपोर्ट में चोटों से मौत की पुष्टि
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चोटों से मौत की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने हत्याकांड के खुलासे के लिए परिवार के लोगों से ही पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पुलिस ने शक के आधार पर मृतक के एक भतीजे को हिरासत में लिया। पूछताछ में पहले तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन जब पुलिस ने सख्ती की तो आरोपित ने बताया कि उसने ही अपने चाचा नंदलाल की हत्या की है।

दोनों के पांच साल से थे अवैध संबंध
आरोपित ने अपने और नंदलाल की पत्नी के अवैध संबंध होने की बात भी स्वीकारी। कहा कि पिछले पांच साल से उन लोगों के अवैध संबंध थे। एक वर्ष पूर्व चाचा को इसकी जानकारी हो गई थी। जिसके बाद से मृतक और आरोपित के बीच कई बार कहासुनी भी हुई थी।

घटना वाली रात भी दोनों लोगों के बीच कहासुनी हुई। इसी कहासुनी में आरोपित ने अपने चाचा नंदलाल के सिर पर डंडे से जोरदार प्रहार कर दिया था। जिससे नंदलाल की मृत्यु हो गई अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है, जल्द मामले का राजफाश कर दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button