बाइक सवार एक युवक को दूसरे वाहन ने टक्कर मारी…

थाना सिकंदराराऊ के गांव बिलार निवासी चंद्रपाल पुत्र कल्लू बुधवार की शाम गोपी स्थित बाजार से कुछ घरेलू सामान खरीद कर बाइक द्वारा अपने घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान शाम लगभग सात बजे चांदपुर के निकट बाबा ढावा के पास पहुंची तो अज्ञात वाहन से बाइक की भिड़ंत हो गई।

अकराबाद थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर गांव गोपी चांदपुर के निकट बुधवार की शाम बाइक सवार एक युवक को दूसरे वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

थाना सिकंदराराऊ के गांव बिलार निवासी चंद्रपाल पुत्र कल्लू बुधवार की शाम गोपी स्थित बाजार से कुछ घरेलू सामान खरीद कर बाइक द्वारा अपने घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान शाम लगभग सात बजे चांदपुर के निकट बाबा ढावा के पास पहुंची तो अज्ञात वाहन से बाइक की भिड़ंत हो गई। जिससे 32 वर्षीय बाइक सवार चंद्रपाल की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा होते ही तमाम राहगीरों के साथ आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। परिजनों के अनुसार मृतक ने अपने पीछे पत्नी व तीन बच्चों को रोते बिलखते छोड़ा है। घटना के संबंध में थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, तहरीर आने पर कार्रवाई होगी।

Related Articles

Back to top button